धर्मेंद्र ने ट्रेन में पॉकेट मारते हुए शेयर की अपनी पुरानी फोटो, बोले- ऐसा कभी मत करना क्योंकि


बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे आज कामयाबी और शोहरत की बुलंदियों को छू रहे हैं. इनमें एक नाम दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) का भी है, जिन्हें बॉलीवुड का ही मैन कहा जाता है. उनका मुकाम आज भले ही ऊंचा हो लेकिन यहां पहुंचने के लिए भी उन्होंने काफी संघर्ष किया है. ऐसे में वह अक्सर फैंस के लिए इंस्पायरिंग पोस्ट शेयर करते हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है.

दरअसल, धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर खुद से जुड़ी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. उनके द्वारा शेयर की गई यह एक ऐसी तस्वीर है जिसे देख लोग 2 मिनट सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. इस तस्वीर में धर्मेंद्र ट्रेन के अंदर किसी का पॉकेट मारते हुए नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र की इस ब्लैक एंड व्हाइट झलक पर नजर डालें तो ट्रेन में खड़े एक व्यक्ति का पॉकेट मारते हुए धरम पाजी दिखाई दे रहे हैं. लोकल ट्रेन की रेलिंग पकड़े धर्मेंद्र कैमरे को देखकर आंख मार रहे हैं.




बताते चलें कि यह तस्वीर उनकी किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘ऐसा कभी मत करना क्योंकि हो सकता है ये आदमी अपनी बीमार मां की दवाइयां लेने जा रहा हो’. यह भले ही मजाक मस्ती में ली गई तस्वीर हो लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि इसके जरिए धर्मेंद्र ने गहरा मेसेज दिया है, जो आपको जिंदगी की अनदेखी असलियत को समझने पर मजबूर कर देगा.

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है. फैंस भी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, ‘इतना हैंडसम चोर हो तो कोई पुलिस रिपोर्ट ही नहीं करेगा’. तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा है, ‘आपने बहुत गहरी बात कह डाली है सर’.

बताते चलें कि, धर्मेंद्र ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 1960 में आई फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से डेब्यू किया था. हालांकि, फिल्मों में करियर बनाने से पहले वह गैराज में रहा करते थे. खुद एक बातचीत के दौरान धर्मेंद्र ने बताया था कि मुंबई में उनके पास रहने के लिए घर नहीं था. उस समय वह ड्रिलिंग फर्म में काम किया करते थे. तब उन्हें सिर्फ 200 रुपए मिलते थे.

यह भी पढ़ें-

सलमान खान ने पूजा हेगड़े के साथ किया ‘जुम्मे की रात’ गाने पर डांस, नहीं कर पाए हुक स्टेप तो फैंस ने कह डाली ये बात

रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते पर एक बार फिर आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘बहुत सेफ जगह पर हूं’



image Source

Enable Notifications OK No thanks