Major: पूर्व डिफेंस अफसर को देख जमीं पर बैठ गए Adivi Sesh, हॉल में लगे वंदे मातरम- भारत माता की जय के नारे- VIDEO


अदिवि सेष (Adivi Sesh) इन दिनों दिल और जान से अपकमिंग फिल्म मेजर (Major movie 2022) का प्रमोशन कर रहे हैं. पिछले दिनों वे राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से दिल्ली में मिले और इस बीच उन्होंने फिल्म के श्लोगन का अनावरण किया था. अब वे दूसरे राज्यों में भी 2008 में हुए ताज हमलों (Taj Terror Attack) में शहीद हुए संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी फिल्म को पूरे जोर-शोर से प्रमोट करते दिख रहे हैं. एक्टर हर दिनी ही मेजर से जुड़ा कोई न कोई नया अपडेट देते हैं. हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे शहर पहुंचे और वहां के कुछ खास लोगों को फिल्म की फर्स्ट प्रिव्यू स्क्रीनिंग (Major First Preview Screening) दिखाई.

मेजर को देख झलके लोगों के आंसू, जोरों से लगे नारे

मेजर की प्रीव्यू स्क्रीन को देखने के लिए हाउसफुल रहा और ये एक स्टैंड ओवेशन के साथ समाप्त हुई. फिल्म खत्म होने के बाद लोगों के हाथ में तिरंगे लहराते हुए आंखों में आंसू लिए बेहद भावुक दिखे. इस दौरान कई भावनात्मक क्षणों (emotional touching moments) के रूप में ‘भारत माता की जय’ (Bharat Mata Ki Jai) और ‘वंदे मातरम’ (Vande Mataram) के जोरदार नारे पूरा हॉल गूंद उठा. फिल्म के प्रीमियर के दौरान व्हीलचेयर पर एक पूर्व रक्षा अधिकारी (former defence officer) भी मौजूद थे. वे तब हैरान रह गए जब मेजर स्टार ने उनसे बात करने के लिए अपने घुटने टेक दिए और उनका समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

 व्हीलचेयर पर बैठे रियल हीरो ने रील हीरो को किया सैल्यूट

पूर्व डिंफेस ऑफिसर ने उन्हें सैल्यूट किया और आदिवि सेष यह सम्मान देख बेहद भावुक दिखे, यहां तक कि उनकी आंखों से आंसू भी झलक उठे. चेहरे पर मुस्कान थीं और खुशी भरे आंसू भी थे. इस इमोशनल मोमेंट ने उनके रोंगटे खड़े कर दिए. ये लम्हा दोनों को भावभिवोर कर देने वाला था और इसका वीडियो भी सामने आया है.

NSG commando बने अदिवि सेष

‘मेजर’ में फिल्म अदिवि सेष एक एनएसजी के बहादुर कमांडो (NSG commando) मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) का रोल प्ले करते हैं जिन्होंने 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों (26/11 Mumbai terror attacks) के दौरान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी थी. अभिनेता ने पुणे दौरा करने का फैंसला इसलिए किया था क्योंकि यही वह शहर था जहां मेजर संदीप (Major Sandeep) ने एक सैनिक के रूप में अपनी शुरुआत की थी.

देश के लिए मर मिटने वाले वीर की कहानी दर्शाएगी ‘Major’

एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने 26/11 के हमलों के दौरान दर्जनों लोगों को बचाया था और मेजर में उनके अदम्य साहस, वीरता और गरिमा की गाथा को पर्दे पर दिखाया जाएगा. अदिवी ट्रेलर के जरिए पहले ही लाखों लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं और 3 जून 2022 को वे पर्दे पर शहीद के योगदान को जगजाहिर करेंगे. मेजर को तेलुगू, हिंदी और मलयालम में रिलीज किया जाएगा.

‘Major’ को Mahesh Babu ने किया है प्रोड्यूस

इसका निर्माण महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज के साथ सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के बैनर तले हुआ है. इसे शशि किरण टिक्का ने किया है और इसमें अदिवी के अलावा शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, रेवती, प्रकाश राज, अनीश कुरुविला और मुरली शर्मा भी अहम रोल में हैं.

Tags: 26/11 mumbai attack, Mahesh Babu, Major, Telugu Film



image Source

Enable Notifications OK No thanks