सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन ने 3 भाषाओं में लॉन्च किया ‘Major’ का ट्रेलर


आदिवी शेष (Adivi Sesh) की आने वाली फिल्म ‘मेजर (Major)’ के ट्रेलर रिलीज को लेकर काफी चर्चा है. ‘मेजर’ के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर लॉन्च किया, जो आर्मी ऑफिसर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) की प्रेरणादायक कहानी और 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान पर आधारित है. मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की यादों का सम्मान करने के लिए सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी अपनी-अपनी भाषाओं में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है.

अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सलमान (Salman Khan) ने हिंदी में और पृथ्वीराज ने मलयालम में ट्रेलर को लॉन्च किया, वहीं महेश बाबू (Mahesh Babu) ने हैदराबाद में ट्रेलर रिलीज इवेंट के दौरान इसे रिवील किया. सलमान खान ने फिल्म के नाम को हैशटैग करते हुए कैप्शन में लिखा, “#MajorTheFilm का ट्रेलर लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है. टीम को शुभकामनाएं.” ट्रेलर में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन के अलग-अलग पहलुओं को दिखाया गया है, जिससे पता चलता है फिल्म में मेजर के बचपन से लेकर उनके शहीद होने तक की कहानी दिखाई गई है.

देशभक्ति से भरपूर फिल्म

मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के चरित्र में उतरते हुए अभिनेता आदिवी शेष ने एक सैनिक की वीरता को पर्दे पर लाने की कोशिश की है. फिल्म में 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों और उसमें एक वीर की शहादत को दिखाया गया है. यानी एक बार फिर दर्शकों को इमोशन, जुनून, जज्बात और शानदार डायलॉग्स के साथ देशभक्ति से भरपूर फिल्म देखने को मिलेगी. फिल्म के जरिए एक वीर आर्मी ऑफिसर को श्रद्धांजलि दी गई है.

3 जून को 3 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

‘मेजर’ फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है. इसमें आदिवी शेष के साथ शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और महेश बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज ने मिल कर किया है. संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी.

Tags: Mahesh Babu, Major, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks