अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ को लेकर मेकर्स ने बनाया बड़ा प्लान, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ पर लगाया करोड़ो का दाव!


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र (Ali Abbas Zafar) की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miya Chote Miyan) देखने को मिलेगी. फिल्म की घोषणा इसी साल फरवरी में हुई थी. हालांकि फिल्म की घोषणा के बाद से इससे संबंधित कोई खबर नहीं आई तो अटकलें लगाई की मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया है. हालांकि अब इस फिल्म को लेकर अपडेट्स सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. इसके साथ कहा जा ये भी जा ही है कि फिल्म के मेकर्स इसे शानदार बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं. फ्लोर से पहले मेकर्स ने इसके लिए काफी कुछ प्लान कर रखा है.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, ”डायरेक्टर अली अब्बास जफर फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, ऑस्ट्रियन आल्प्स, सऊदी अरब और लंदन में करना चाहते हैं. ” अभी फिल्म प्री-प्रोडक्शन के स्टेज में है और इसकी शूटिंग जनवरी 2023 में शुरू हो सकती है. हालांकि इस बारे में मेकर्स की तरफ से अभी कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

डायरेक्ट ने बनाया है बड़ा प्लान
रिपोर्ट के में बताया गया है कि यह वास्तविक स्थानों पर लंबे समय तक एक्शन सीक्वेंस के साथ एक व्यापक स्तर पर कई दिशो में शूट होने जा रहा है. अली, अक्षय-टाइगर को लेकर बनाने की योजना बना रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, डायरेक्ट ने दुनिया भर से कई स्टंट टीम के साथ इसमें काम करने वाले हैं. इसके साथ ही वह अलग-अलग देशों के शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों और यहां तक ​​​​कि आल्प्स तक इसकी शूटिंग करेंगे. अगर रिपोर्ट की बातें सच साबित होती हैं तो यह कहना गलत नहीं होगा कि मेकर्स इस फिल्म को हिट बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर सकते हैं.

‘स्क्रू ढीला’ में रश्मिका संग दिखेंगे टाइगर
आपको बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक ऐसी फिल्म है, जिसमें पहली बार अक्षय-टाइगर एक साथ दिखें जाएंगे. फिल्म में एक्शन की भरमार होगी. अब दोनों सितारों के अन्य फिल्मों की बात करें तो टाइगर इन दिनों विकास बहल की अपकिंग फिल्म ‘गणपत’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन दिखाई देंगी. इसके अलावा करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ में रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandann) साथ नजर आएंगे.

रिलीज होने को तैयार हैं अक्षय की ये फिल्में
अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो अक्षय , भूमि पेडनेकर संग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में देखे जाएंगे. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसके बाद अक्षय के हाथ में ‘राम सेतू’, ‘कठपुतली’, ‘सेल्फी’, ‘ओएमजी 2’ ‘कैप्सूल गिल’ जैसी बड़ी फिल्में हैं.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Ali Abbas Zafar, Tiger Shroff

image Source

Enable Notifications OK No thanks