मलाइका अरोड़ा ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, हिमालय के रिजॉर्ट में बहन अमृता और मां संग बिता रही हैं खुशी के पल


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)और अपनी मां जॉयस अरोड़ा (Joyce Arora) के साथ एक तस्वीर साझा की. इन तीनों की तस्वीरें हिमालय के एक स्पा रिज़ॉर्ट की हैं, जहां ये लोग क्वालिटी फैमिली टाइम एन्जॉय कर रही हैं. अपनी फेवरेट जगह से फोटो शेयर करते हुए अदाकारा ने ये दावा किया है कि उनकी मां और बहन उन्हें सबसे ज्यादा खुश करने वाले लोगों में एक हैं. वह जहां हैं वह उनके लिए सबसे खुशहाल जगह है. इसके अलावा मलाइका का एक फोटोशूट बेहद चर्चे में है. जो उन्होंने ‘ग्राज़िया इंडिया’ मैगजीन के लिए करवाया है.

पहले बात करते हैं, मलाइका के फैमिली क्वालिटी टाइम की तो, हिमालय से वायरल हो रही इन तस्वीरों में मलाइका के साथ उनकी मां और बहन का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. फोटो में तीनों को ह्वाइट मैचिंग कुर्ता पजामे में देखा जा सकता है. मलाइका के खुले बाल और गले में रुद्राक्ष की माला ने इनके लुक को अलग बना दिया है. इस फोटो में तीनों हंसते हुए दिख रही हैं.

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार इंस्टाग्राम @malaikaaroraofficial)

खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की फोटो
इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, ‘आनंद = खुशी. मुझे नहीं मालूम कि और क्या कहना है. एक ऐसी जगह जहां जाने में मुझे खुश मिलती है, उन लोगों के साथ जो मुझे खुश रखते हैं, मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकती. यह दुर्लभ है कि कोई एक समय में इतनी स्पष्ट रूप से एक तस्वीर कैप्चर करता है जिसे देखकर आपको महसूस होगा कि यह अमेजिंग है, मैं यकीन नहीं कर सकती हैं कि मैं इतने सारे प्यार से घिरी हुई हूं.’

मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार इंस्टाग्राम @malaikaaroraofficial)

मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट
इसके बाद मलाइका ने  इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस लुक शेयर किया है, जिसमें वह ‘ग्राज़िया इंडिया’ मैगजीन के कवर पेज पर अलग-अलग आउटफिट में दिख रही हैं. फोटोशूट में मलाइका हमेशा की तरह शानदार दिख रही हैं.

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार इंस्टाग्राम @malaikaaroraofficial)

मलाइका-अर्जुन की जानिए कब होगी शादी 
बता दें कि मलाइका अपने गॉर्जियस फोटोशूट के अलावा एक्टर अर्जुन कपूर संग अपने लव लाइफ को लेकर खबरों में हैं. खबर हैं लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे मलाइका-अर्जुन जल्द ही शादी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल नवंबर या दिसंबर की सर्दियों में मलाइका, अर्जुन संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

Tags: Arjun kapoor, Malaika arora

image Source

Enable Notifications OK No thanks