मलयाली एक्टर श्रीजीत रवि गिरफ्तार, पार्क में नाबालिग बच्चियों को दिखा रहे थे प्राइवेट पार्ट


मलयाली ऐक्टर श्रीजीत रवि पर दो नादान बच्चियों के साथ अश्लील व्यवहार को लेकर सनसनीखेज आरोप लगे हैं। श्रीजीत पर इन नाबालिग बच्चियों के सामने न्यूड होने और अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने का आरोप लगा है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। त्रिशूर वेस्ट पुलिस ने बताया है कि श्रीजीत के खिलाफ POCSO ऐक्ट के तहत केस रजिस्टर किया गया है।

यह घटना त्रिशूर, केरल के अयनथोले एरिया में मौजूद एस.एन. पार्क की बताई जा रही है। इस घटना में 9 साल और 14 साल की बच्चियों ने श्रीजीत की पहचान की है। हालांकि, बच्चियों को नहीं पता था कि वह शख्स कौन है, लेकिन इस मामले की जांच आरोपी की गाड़ी के डीटेल्स से शुरू हुई। बच्चियों ने बताया कि जो शख्स उनके सामने न्यूड होकर खड़ा था वह काले रंग की कार में था। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में इसे चेक किया गया। जब पुलिस जांच-पड़ताल करते हुए आरोपी के घर पहुंची तो मालूम पड़ा कि वह कोई और नहीं बल्कि एक्टर श्रीजीत हैं, जो इससे पहले भी ऐसी हरकतें कर चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन अश्लील हरकतों के बाद श्रीजीत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह behavioral disorder की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसका फिलहाल इलाज भी चल रहा है।

यहां बता दें कि यह पहली बार नहीं कि श्रीजीत के खिलाफ इस तरह का मामला सामने आया हो। ऐसी ही अश्लील हरकतों की वजह से उनके खिलाफ दो साल पहले भी केरल के पलक्कड़ में केस दर्ज किया गया था। हालांकि, केस रफा-दफा हो गया था और ऐक्टर ने कहा था कि उनपर लगे आरोप बेसलेस थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks