बेटे के साथ बच्चे बन गए ‘पुष्पा’ स्टार Allu Arjun, जमकर सेलिब्रेट किया Ayaan का बर्थडे, Inside फोटोज आईं सामने


‘पुष्पा’ (Pushpa) स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) के बेटे अल्लू अयान (Allu Ayaan) 8 साल के हो गए हैं। अपने बेटे के जन्मदिन पर अल्लू अर्जुन ने घर पर लैविश पार्टी (Allu Ayaan Birthday Party) दी, जिसकी इनसाइड फोटोज सामने आई हैं। इसमें ऐक्टर पूरी फैमिली के साथ इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी बेटे को बर्थडे विश करते हुए उसके साथ क्यूट फोटो शेयर की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं फोटोज को स्नेहा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने केक की फोटो भी शेयर की है, जिसमें तलवारें बनी हुई हैं। केक कटिंग सेरेमनी की फोटोज भी सामने आई हैं। इसमें अल्लू अर्जुन और स्नेहा के साथ अयान की बहन अल्लू अरहा और फ्रेंड्स भी नजर आ रहे हैं।

Allu Arjun son birthday


अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने मार्च 2011 में शादी की थी। 3 अप्रैल 2014 को उनके पहले बच्चे अयान का जन्म हुआ था। इसके बाद नवंबर 2016 में बेटी अरहा उनकी लाइफ में आई।


अल्लू अर्जुन ने भी बेटे अयान की फोटो शेयर कर उसे बर्थडे विश किया है। इसमें अयान ‘विंग मैन’ की कैप पहने नजर आ रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने फोटो कैप्शन में लिखा, ‘मेरे बच्चे और मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आपकी जिंदगी में हमेशा खुशियां बनी रहें।’


स्नेहा रेड्डी ने भी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें अयान हाथ में तलवार पकड़कर पोज दे रहे हैं। उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे।’


वर्कफ्रंट की बात करें अल्लू अर्जुन आखिरी बार ‘पुष्पा’ मूवी में नजर आए, जो ब्लॉकबस्टर रही। अब वो इसके दूसरे पार्ट के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं, जो इसी साल दिसंबर महीने में थियेटर्स में धमाल मचाएगी।

allu arjun



image Source

Enable Notifications OK No thanks