​मनोहर पर्रिकर इंस्टीट्यूट ऑफ डिफेंस स्टडीज एंड एनालिसिस में निकली इन पदों पर वैकेंसी


MP-IDSA Jobs: मनोहर पर्रिकर इंस्टीट्यूट ऑफ डिफेंस स्टडीज एंड एनालिसिस (MP-IDSA) ने सीनियर फेलो, रिसर्च फेलो, एसोसिएट फेलो और रिसर्च एनालिस्ट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया चल रही है. जो कि 5 अगस्त को खत्म हो जाएगी. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.idsa.in पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा 19 पदों को भरा जाना है. जिसमें से 3 रिक्तियां सीनियर फेलो के पद के लिए हैं, 4 रिक्तियां रिसर्च फेलो (चयन स्केल) के पद के लिए हैं, 4 रिक्तियां पद के लिए हैं रिसर्च फेलो की 2 रिक्तियां एसोसिएट फेलो के पद के लिए हैं, और 6 रिक्तियां रिसर्च एनालिस्ट के पद के लिए हैं.

आयु सीमा
सीनियर फेलो के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 52 वर्ष होनी चाहिए. वहीं, रिसर्च फेलो के पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष होनी चाहिए. जबकि एसोसिएट फेलो के पद के लिए उम्मीदवारों की ऊपरी आयु सीमा 45 वर्ष होनी चाहिए और रिसर्च एनालिस्ट के पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष होनी चाहिए.

यहां करें आवेदन
इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अपने दस्तावेजों को फॉर्म के साथ ई-मेल [email protected] पर भेज दें. ईमेल के सब्जेक्ट में उम्मीदवार Application for the Position of Research Assistant- (Mention Name of the Centre), MP-IDSA लिखें. इसके अलावा उम्मीदवार हार्ड कॉपी को मानव संसाधन प्रकोष्ठ मनोहर पर्रिकर रक्षा अध्ययन और विश्लेषण संस्थान (एमपी-आईडीएसए), नंबर 1, डेवलपमेंट एन्क्लेव, राव तुला राम मार्ग, दिल्ली कैंट, नई दिल्ली-110010 के पते पर भेज दें.

​​IAS Success Story: यूपीएससी की तैयारी में एनसीईआरटी की किताबें निभाती हैं अहम भूमिका, आईएएस मयूर ने कही ये बड़ी बात

CTET 2022 Notification: सीबीएसई ने जारी की सीटेट भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण​​ जानकारी, इस महीने में होगी परीक्षा

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks