भारत में लॉन्च होने जा रही हैं कई प्रीमियम बाइक्स, कीमत भी होगी काफी कम, देखें डिटेल


Upcoming Premium Bikes in India: भारत में प्रीमियम मोटरसाइकिलों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है. ये युवाओं की पहली पसंद बन गई हैं. अब कई टू-व्हीलर कंपनियां भी हाई डिस्प्लेसमेंट वाली मोटरसाइकिलों पर फोकस कर रही हैं. वर्तमान में प्रीमियम बाइक खरीदने के कई ऑप्शन मौजूद हैं.

अगर आप एक नई प्रीमियम बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आप कुछ नया खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. क्योंकि इस साल भारत में कई बेहतरीन बाइक्स लॉन्च होने जा रही हैं. यहां आज लॉन्च होने वाली बाइक्स की बात करते हैं.

ये भी पढ़ें-  10 लाख रुपये से कम में आती हैं ये 7-सीटर कार, स्पेस और फीचर्स भी हैं जबरदस्त

Royal Enfield Hunter 350
रॉयल एनफील्ड अगले महीने हंटर 350 को भारत में लॉन्च करेगी. हालांकि, अब तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. उम्मीद है कि बाइक को अगस्त के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा. हंटर 350 कंपनी के लाइनअप में सबसे किफायती मॉडल में से एक होगा, जो हाल ही में लॉन्च हुई टीवीएस रोनिन को टक्कर देगी.

2022 Harley-Davidson Nightster
हार्ले-डेविडसन नाइटस्टर इंडिया में लॉन्च होने वाली है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मोटरसाइकिल के आगमन की जानकारी दी है. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बाइक को यूरो5  975cc 60-डिग्री V-ट्विन इंजन के साथ बेचा जाता है, जो 7,500rpm पर 90bhp का अधिकतम आउटपुट और 5,750rpm पर 95Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंडिया स्पेक मॉडल में भी यही इंजन होगा.

BMW G 310 RR
बीएमडब्ल्यू की ये नई बाइक 15 जुलाई को लॉन्च होगी. यह बाइक TVS Motor द्वारा बेची जाने वाली Apache RR 310 का रीवैज वर्जन होगी. बाहरी पेंट लाईवरी में बदलाव के अलावा बाकी फीचर्स एक जैसे हो सकते हैं. कीमत लगभग ₹3 लाख (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आने वाली 5 सबसे सस्ती SUV, कीमत सिर्फ 7.99 लाख रुपये से शुरू

Royal Enfield Shotgun 650
हंटर 350 के बाद भारत में लॉन्च होने वाली अगली बाइक शॉटगन 650 होगी. यह SG650 का प्रोडक्शन वर्जन होगा, जिसे पिछले साल EICMA 2021 में प्रदर्शित किया गया था. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है, उम्मीद है कि 2022 के अंत में किसी समय बाइक को रोल आउट किया जाएगा.

Yamaha R7
यामाहा फेस्टिव सीजन तक भारत में अपनी नई R7 स्पोर्ट बाइक लॉन्च करेगी. इसके अलावा कंपनी लगभग इसी समय देश में इसका नेकेड स्ट्रीट वर्जन MT-07 भी रोल आउट कर सकती है. Yamaha CBU रूट के जरिए दोनों बाइक्स को कम संख्या में इम्पोर्ट करने की योजना बना रही है.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Bike news, BMW, Car Bike News, Royal Enfield

image Source

Enable Notifications OK No thanks