कंगना के ‘लॉक अप’ की पहली ‘कैदी’ से मिलिए, एक्ट्रेस का पिछले साल हुआ था तलाक


Meet the first prisoner of Kangana Ranaut Lock Upp- India TV Hindi
Image Source : ALT BALAJI
कैदी के रोल में दिखीं निशा

Highlights

  • कंगना के शो ‘लॉक अप’ की पहली ‘कैदी’ का चेहरा आया सामने
  • कई कंटेस्टेंट कंगना के ‘लॉक अप’ में होने वाले हैं बंद
  • एकता कपूर को सता रहा है मुकदमा दर्ज होने का डर!

Kangana Ranaut’s Lock Upp First Contestant: बेबाक और बेधड़क बोलने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत का वेब शो ‘लॉक अप’ भी इनकी तरह विवादित होने वाला है। ‘लॉक अप’ की पहली कंटेस्टेंट का चेहरा भी सामने आ चुका है। टीवी एक्ट्रेस निशा रावल कंगना की कैद में हैं। कंगना के ‘लॉक अप’ में निशा बंद हो चुकी हैं। देखिए कंगना उनके साथ क्या करती हैं?

एक्ट्रेस निशा रावल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सलाखों के पीछे बंद दिख रही हैं। उनके चेहरे पर बाहर बजे हुए हैं। अभी तो यह शुरुआत है क्योंकि, इसके बाद कंनगा का असली खेल शुरू होगा। देखते हैं कि निशा कंगना को कितना झेल पाती हैं।

निशा इस ओटीटी शो को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। निशा का पिछले साल 2021 में तलाक हो चुका है। निशा और उनके पति करण मेहरा का रिश्ता खत्म होने के बाद की बातें सामने आईं थी। करण पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है, निशा ने करण मेहरा से शादी टूटने पर कह था कि, करण उनको मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। इस कारण उन्होंने रिश्ता खत्म कर दिया। हालांकि, इस मामले को लेकर FIR भी दर्ज की गई थी। संभावना है कि निशा का ये मामला भी यहां देखने-सुनने को मिले।

बता दें, निशा ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ और ‘शादी मुबारक’ जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं। अब अगर इस शो की बात करें तो लॉक अप की स्ट्रीमिंग 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू होगी।

इस ओटीटी शो में निशा और 15 अन्य विवादित हस्तियों को जेल में बंद किया जाएगा। 72 दिनों के लिए जेल में बंद रहने का खेल देखते हैं दर्शकों को कितना पसंद आता है। हालांकि, प्रोमो कार्यक्रम के दौरान एकता कपूर ने कहा था कि पता नहीं मुझपर कितने मुकदमे दर्ज होने वाले हैं!



image Source

Enable Notifications OK No thanks