MESCOM Recruitment 2022: इन पदों पर बिना परीक्षा मिलेगी सरकरी नौकरी, यहां जानें सारी डिटेल्स


MESCOM Recruitment 2022: मैंगलोर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई कंपनी लिमिटेड (MESCOM) ने  नेशनल अपरेंटिस ट्रेनिंग स्कीम (NATS) के तहत अपरेंटिस के पदों भर्ती आमंत्रित किए गए है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों आवेदन करने के लिए MESCOM आधिकारिक वेबसाइट mescom.karnataka.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों आवेदन की प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है. आवेदन की प्रक्रिया 25 मई से शुरू होगी. आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जून 2022 है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 183 पदों पर भर्तियां की जाएगी. अगर आप भी इस नौकरी के लिए आवेदन करने के इच्छुक हों तो बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले आवेदन कर दें. 

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 25 मई
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 10 जून

रिक्ति विवरण
कुल पदों की संख्या- 183

योग्यता मानदंड
ग्रेजुएट अपरेंटिस- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट होना चाहिए.
तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए. 

चयन प्रक्रिया 
इन पदों पर चयन प्रक्रिया बिना परीक्षा होगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि मैंगलोर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई कंपनी लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट  mescom.karnataka.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते है. 

जानें सैलरी 
इन पदों पर आवेदन करने वाले ग्रेजुएट अपरेंटिस के पदों पर 9,000 रुपये स्टाइपेंड मिलेगा वहीं तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस के पदों पर 8,000 रुपये तक प्राप्त होगा. 

​MPPSC: इन पदों पर भर्ती के लिए दोबारा शुरु हुई आवेदन प्रक्रिया, ये है आवेजन की अंतिम तारीख

​NEET 2022: नीट यूजी 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन करने की समय सीमा बढ़ी, अब इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks