लॉन्च से पहले नजर आया Mi Band 7, फीचर्स ऐसे कि हेल्थ और फिटनेस का रखेगा ध्यान


Mi Band 7 चीन में लॉन्च होने से ठीक पहले JD.com पर Xiaomi के स्टोरफ्रंट पर रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध हुआ है। यह बैंड रेगुलर और एनएफसी वाले दो वर्जन में उपलब्ध है। चीनी कंपनी ने हाल ही में 24 मई को हेल्थ बैंड की लॉन्च की तारीख कंफर्म की और इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस को भी जारी किया।

पनी का कहना है कि Mi Band 7 में 1.62 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी जो कि 25 प्रतिशत बड़े व्यूइंग एरिया से लैस होगी। फिटनेस बैंड भी एनएफसी फंक्शन को सपोर्ट करेंगे। Xiaomi का नया हेल्थ बैंड 24 मई को Redmi Note 11T सीरीज के साथ लॉन्च होने वाला है। यह फिलहाल कंपनी के स्टोरफ्रंट पर JD.com पर रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध है। Mi Band 7 दो वेरिएंट रेगुलर और NFC में रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध है।

शाओमी के स्मार्टफोन डिपार्टमेंट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और प्रेसिडेंट Zeng Xuezhong ने Weibo पर एक पोस्ट में कहा कि Mi Band 7 में रनवे शेप की बड़ी डिस्प्ले है। Xuezhong ने यह भी कहा कि Mi Band 7 में NFC फंक्शन मिलेगा और यह 300 से अधिक बस कार्डों को कवर करेगा। कंपनी ने दावा किया कि यह अब तक का सबसे दमदार Mi Band होगा।
 

Mi Band 7 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया कि Xiaomi के आगामी हेल्थ बैंड में GPS सपोर्ट, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले और 192×490 पिक्सल डिस्प्ले मिलेगी। यह फिटनेस बैंड मॉडल नंबर M2129B1 और M2130B1 होने की उम्मीद है। ऐसी अफवाह है कि फिटनेस बैंड की बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए Mi Band 7 को पावर सेविंग मोड मिल सकता है। कथित तौर पर यह पावर सेविंग मोड में सिर्फ स्टेप्स और बेसिक स्लीप इंफॉर्मेशन को रिकॉर्ड करेगा। फिटनेस बैंड में एक स्मार्ट अलार्म फीचर भी आ सकता है जो कि हल्की नींद का पता चलने पर बैंड को उसको तय अलार्म से 30 मिनट पहले ही वेक अप कर सकता है। Mi Band 7 भारत या अन्य देशों में कब उपलब्ध होगा और कितनी कीमत होगी इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks