MI vs PBKS Live: हार के सिलसिले को तोड़ने उतरेगी मुंबई की टीम, पंजाब किंग्स से है सामना, थोड़ी देर में टॉस


06:56 PM, 13-Apr-2022

MI vs PBKS Live: पिच रिपोर्ट

पिच की बात करें तो इस सीजन महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में चार मैच खेले गए हैं। इसमें से दो मैच पहले बैटिंग करने वाली टीम और दो मैच मैच चेज करने वाली टीम जीती है। पहली पारी का औसतन स्कोर 173 रन है। दोनों साइड ग्राउंड 66 मीटर लंबी है। पिच पर उछाल और गति रहेगी। इस मैदान पर गेंदबाजों ने ज्यादातर शॉर्ट पिच गेंदों का इस्तेमाल किया है और उन्हें इस पर सफलता भी मिली है। इस सीजन गेंदबाजों ने एमसीए पुणे के पिच पर 33 प्रतिशत शॉर्ट बॉल का इस्तेमाल किया है। वहीं, उन्होंने 42 प्रतिशत लेंथ बॉल डाली है। गेंदबाजों को सबसे ज्यादा 14 विकेट भी शॉर्ट पिच बॉल से ही मिली हैं।

 

06:50 PM, 13-Apr-2022

MI vs PBKS Live: पंजाब के खिलाड़ी बड़े शॉट खेलने में सक्षम

मुंबई को पंजाब किंग्स की ऐसी टीम से भिड़ना है जिसके पास शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन और एम शाहरूख खान जैसे बड़े शॉट खेलने में सक्षम खिलाड़ी हैं। ये खिलाड़ी किसी भी गेंदबाज की धज्जियां उड़ाने में सक्षम हैं। इसके अलावा जॉनी बेयरस्टो, ओडियन स्मिथ जैसे मध्यक्रम बल्लेबाज कभी भी मैच की तस्वीर बदलने में  माहिर हैं।

06:49 PM, 13-Apr-2022

MI vs PBKS Live: अभी तक फीका रहा पोलार्ड का प्रदर्शन

मंबई इंडियंस के लिए अभी तक कमजोर पहलू अनुभवी कीरोन पोलार्ड का प्रदर्शन रहा है। अकेले दम पर मैच का रुख बदलने वाले पोलार्ड अपने प्रदर्शन के आसपास तक नहीं पहुंच पाए हैं। वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज को भी इस मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

06:49 PM, 13-Apr-2022

MI vs PBKS Live: मुंबई के बल्लेबाज छाप छोड़ने में नाकाम रहे

टीम के बल्लेबाज अभी तक उम्मीद के मुताबिक अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं और वहीं गेंदबाजी की नाकामयाबी के कारण टीम की मुसीबतें बढ़ गई हैं। मुंबई की टीम अभी तक दिल्ली, राजस्थान, कोलकाता और बैंगलोर से हारकर तालिका में नौवें स्थान पर है और उसकी वापसी की राह काफी मुश्किल नजर आ रही है।

मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम के साथ-साथ अपने प्रदर्शन में भी सुधार करना चाहेंगे। अपनी फ्रेंचाइजी के लिए यह ओपनर बल्लेबाज उस तरह का प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं, जिसके लिए जाने जाते हैं। टीम को पहली जीत हासिल करने के लिए कप्तान की ओर से उम्दा पारी खेलने की दरकार है।

06:47 PM, 13-Apr-2022

MI vs PBKS Live: मुंबई की शुरुआत खराब रही

धीमी शुरुआत के लिए पहचानी जाने वाली पांच बार की चैंपियन मुंबई की मौजूदा सत्र में शुरुआत बुरे सपने जैसी रही है। पिछले कई साल से मजबूत टीम के रूप में स्थापित मुंबई ने आईपीएल के इस सत्र में अपने पुराने प्रदर्शन को दोहराने में अभी तक नाकाम रही है। अपने अभियान को अगर पटरी पर लाना है तो मुंबई की टीम को अपने खेल के प्रदर्शन में सुधार करने की जरूरत है। 

06:42 PM, 13-Apr-2022

MI vs PBKS Live: हार के सिलसिले को तोड़ने उतरेगी मुंबई की टीम, पंजाब किंग्स से है सामना, थोड़ी देर में टॉस

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2022 के 23वें मैच में पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना पंजाब किंग्स से है। मुंबई की टीम चार के चारों मैच हार चुकी है। टीम आज अपना पहला मैच जीतने मैदान पर उतरी है। वहीं, पंजाब की टीम अब तक चार मैच खेल चुकी है और उसे दो में जीत और दो में हार मिली। थोड़ी देर में टॉस होगा।



Source link

Enable Notifications OK No thanks