PBKS vs GT Live: गुजरात टाइटंस के विजय रथ को रोकने उतरेगी पंजाब किंग्स, थोड़ी देर में होगा टॉस


06:45 PM, 08-Apr-2022

पंजाब के ख़िलाफ खतरनाक है राशिद के रिकॉर्ड

 

राशिद ने अपने आईपीएल इतिहास में सबसे ज़्यादा विकेट अगर किसी टीम के ख़िलाफ लिए हैं, तो वह है पंजाब किंग्स। उन्होंने पंजाब के ख़िलाफ 10 मैचों में 18 विकेट झटके हैं।

06:40 PM, 08-Apr-2022

बेयरस्टो या राजपक्षे के चयन पर माथापच्ची

जोनी बेयरस्टो आज पंजाब किंग्स की प्लेइंग XI से जुड़ सकते हैं। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि टीम उनकी जगह राजपक्षे को हटाती है या किसी और को।

06:38 PM, 08-Apr-2022

गुजरात से बाहर हो सकते हैं विजय शंकर

गुजरात के ऑलराउंडर विजय शंकर ने अभी तक निराश किया है। वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भी संघर्ष करते नजर आए हैं। उनकी गेंदबाजी भी कुछ खास नहीं रही है, ऐसे में उन्हें प्लेइंग XI से बाहर होना पड़ सकता है।  

06:29 PM, 08-Apr-2022

पंजाब की बल्लेबाजी घातक

पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी उसकी ताकत है। शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, लियाम लिविंग्स्टन, शाहरूख खान जैसै खिलाड़ी कभी भी गेम को बदल सकते हैं। पंजाब की गेंदबाजी में चुनौती पेश कर सकती है। कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह जैसे गेंदबाजी पंजाब की गेंदबाजी के मुख्य हथियार है।  

06:26 PM, 08-Apr-2022

गुजरात की गेंदबाजी उसकी ताकत

गुजरात की ताकत उसकी गेंदबाजी है। मोहम्मद शमी, लोकी फर्ग्यूसन, राशिद खान की तिकड़ी किसी भी विपक्षी बल्लेबाजी को तहस-नहस करने में सक्षम है। हालांकि उसके लिए उसकी बल्लेबाजी थोड़ी चिंता का सबब बनी हुई है। 

06:24 PM, 08-Apr-2022

अंक तालिका में स्थिति

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस अपने दोनों मैच जीतकर चौथे स्थान पर है जबकि मयंक अग्रवाल के नेतृत्व में पंजाब किंग्स तीन में दो मैच जीतकर पांचवें नंबर पर है। 

06:13 PM, 08-Apr-2022

PBKS vs GT Live: गुजरात टाइटंस के विजय रथ को रोकने उतरेगी पंजाब किंग्स, थोड़ी देर में होगा टॉस

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आप सभी का स्वागत है। आईपीएल 2022 में आज 16वां मुकाबला खेला जा रहा है। ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स की टीम आमने-सामने है। गुजरात की टीम अभी तक अपराजित रही है और अपने शुरू के दोनों मुकाबले जीती है। वहीं पंजाब किंग्स ने तीन में दो मैच में बाजी मारी है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks