MI vs RR Live: राजस्थान की बल्लेबाजी शुरू, जोश बटलर और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर मौजूद


03:28 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: राजस्थान की बल्लेबाजी शुरू

राजस्थान की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है। जोश बटलर और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर आ चुके हैं। मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी की शुरुआत की है। एक ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर बिना किसी नुकसान के चार रन है। 

02:59 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। रोहित बिना किसी बदलाव के इस मैच में उतरे हैं। मैच से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सूर्यकुमार यादव इस मैच में मुंबई की टीम में वापस आ सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। वहीं राजस्थान की टीम में एक बदलाव किया गया है। नेथन कुल्टर नाइल की जगह नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है। राजस्थान के लिए नवदीप सैनी का यह पहला मैच है। 

मुंबई की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), अनमोलप्रीत सिंह, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, बासिल थम्पी।

राजस्थान की टीम

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर और कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, नवदीप सैनी, प्रसिद्ध कृष्णा।

 

02:43 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: मुंबई में आज फिर लग सकता है रनों का अंबार

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में यह तीसरा मैच है और आज भी अलग पिच का इस्तेमाल किया जा रहा है। पहले मैच में यहां 200 से ज्यादा का स्कोर चेज हो गया था, जबकि दूसरे मैच में बैंगलोर के लिए 130 रन से कम के लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल था। आज के मैच में फिर बल्लेबाजों को मदद मिल सकती है और बड़ा स्कोर बन सकता है। हालांकि, टॉस जीतने वाली पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी। 

01:46 PM, 02-Apr-2022

MI vs RR Live: राजस्थान की बल्लेबाजी शुरू, जोश बटलर और यशस्वी जायसवाल क्रीज पर मौजूद

नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आईपीएल 2022 का नौवां मुकाबला रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच है। राजस्थान ने अपने पहले मैच में हैदराबाद के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की थी। वहीं मुंबई को अपने पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमें यह मैच जीतकर अंकतालिका में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी। 

राजस्थान की टीम इस सीजन सबसे मजबूत और सबसे संतुलित टीमों में से एक हैं। टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों शानदार है। वहीं मुंबई इंडियंस सूर्यकुमार यादव के आने से मजबूत हुई है। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks