Mika Di Vohti: बंगाल की यह हसीना बनेंगी मीका सिंह की दुल्हनिया? VIDEO में नजर आई खूबसूरत केमिस्ट्री


मीका सिंह (Mika Singh) जाने-माने सिंगर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के लिए कई यादगार गाने गाए हैं. वे शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) के जरिये अपनी होने वाली पत्नी की तलाश में निकले हुए हैं. मीका सिंह 45 साल के हैं. यह शो ‘स्टार भारत’ में प्रासरित हो रहा है, जिसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़ा एक ताजा वीडियो साझा किया है.

वीडियो में, मीका सिंह और कोलकाता से ताल्लुक रखने वाली प्रांतिका दास की खूबसूरत केमिस्ट्री की झलक मिल रही है. वीडियो में आप प्रांतिका को गहरे गुलाबी रंग के गाउन में एक आलीशान कार में बैठकर एंट्री करते हुए देख सकते हैं. वीडियो में, मीका और प्रांतिका को एक-दूसरे को फ्लाइंग किस करते हुए भी देखा जा सकता है.

मीका और प्रांतिका का छाया रोमांटिक अंदाज
मीका जिस तरह प्रांतिका के साथ प्यार जता रहे हैं, उससे फैंस को लगने लगा है कि मीका, प्रांतिका से शादी करेंगे. वीडियो में, मीका को प्रांतिका को खाना खिलाते हुए देखा जा सकता है. प्रांतिका, मीका को किस करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने साथ में रोमांटिक डांस भी किया. वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

मीका के साथ प्रांतिका की केमिस्ट्री है काफी अच्छी
वीडियो के साथ दिए कैप्शन से भी जाहिर होता है कि मीका के साथ प्रांतिका की केमिस्ट्री काफी अच्छी है. कैप्शन में लिखा हुआ है, ‘अन्य कंटेस्टेंट की तुलना में प्रांतिका, मीका का दिल जीतने में सफल रही हैं, फिर भी आकांक्षा के साथ उनकी कड़ी टक्कर अभी जारी है.’ नेटिजेंस वीडियो पर कमेंट करके अपनी पसंद जाहिर कर रहे हैं.

‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ में बचे हैं 4 कंटेस्टेंट
‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ में आखिरी चार कंटेस्टेंट बचे हैं, जिनमें प्रांतिका के अलावा आकांक्षा पुरी, नीत महल और रिया शामिल हैं. चारों कंटेस्टेंट्स मीका की दुल्हनिया बनने के लिए एक-दूसरे को कड़ी चुनौती दे रही हैं. शो के अगले कुछ एपिसोड में साफ हो जाएगा कि कौन मीका की पत्नी बनेगी.

Tags: Mika singh, Mika Singh Swayamvar



image Source

Enable Notifications OK No thanks