Mika Di Vohti Winner: वाइल्‍ड कार्ड एंट्री आकांक्षा पुरी ने जीता शो, बनेंगी मीका स‍िंह की दुल्‍ह‍िनया


Akanksha Puri Wins Mika Di Vohti: स‍िंगर मीका स‍िंह (Mika Singh) प‍िछले कुछ समय से टीवी शो ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Vohti) में अपनी दुल्‍हनिया ढूंढने में लगे हैं. मीका की दुल्‍हन बनने की रेस में यूं तो 12 लड़कियां शाम‍िल हुईं लेकिन मीका का द‍िल उनकी पुरानी दोस्‍त और इस शो की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) पर आया है. टीवी एक्‍ट्रेस आकांक्षा इस शो की व‍िजेता बन गई हैं. मीका के इस स्‍वयंवर में आखिर तक आकांक्षा के साथ पंजाब की रहने वाली नीत महल और बंगाल की प्रांत‍िका दास पहुंची थीं. लेकिन शो के फ‍िनाले में मीका ने आकांक्षा के गले में वरमाला पहना दी है.

हालांकि इस शो के आखिर में आकांक्षा से शादी नहीं की है, लेकिन इन तीनों लड़कियों में से आकांक्षा को चुनते हुए मीका ने वरमाला उनके गले में जरूर डाल दी है. दरअसल मीका ने साफ क‍िया है कि वह शादी के बंधन में बंधने से पहले आकांक्षा के साथ ब‍िना कैमरों के कुछ समय ब‍िताना चाहते हैं.

Mika Di Vohti Winner, Mika Di Vohti, Akanksha Puri, Akanksha Puri Wins Show, Mika Singh

मीका अब आकांक्षा पुरी से शादी करेंगे.

मीका के स्‍वयंवर का फिनाले आज स्‍टार भारत पर प्रसार‍ित होगा. हालांकि हॉटस्‍टार पर इस शो का फिनाले आज सुबह ही र‍िलीज हो चुका है. बता दें कि मीका और आकांक्षा के बीच की नजदीकियां पहले भी काफी चर्चा का व‍िषय बन चुकी हैं. इस शो से पहले भी इन दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आ चुकी हैं.

आपको याद द‍िला दें कि आकांक्षा पुरी, ब‍िग बॉस के कंटेस्‍टेंट रह चुके पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. इन दोनों का र‍िश्‍ता तब खबरों में आया था, जब पारस ने शो में जाते ही आकांक्षा को छोड़ माह‍िरा शर्मा से द‍िल लगा ल‍िया था. इस शो में न आते हुए भी आकांक्षा पुरी काफी सुर्खियों में रही थीं.

Tags: Mika singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks