गर्लफ्रेंड से रूठे खेसारी लाल को पसंद कर रहे करोड़ों फैंस! 360 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया ये Bhojpuri गाना


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने नए गानों के जरिए तो लाखों फैंस का दिल जीतते ही हैं, साथ ही उनके कुछ पुराने सॉन्ग भी धमाल मचाते हैं. उनके चाहने वाले भोजपुरी स्टार के साल पुराने म्यूजिक वीडियो को भी देखना पसंद करते हैं. इन दिनों अभिनेता एक गाना जबरदस्त व्यूज बटोर रहा है जिसके बोल ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू ‘Milte Marad Hamke Bhul Gai Lu हैं. गानें में खेसारी अपनी प्रेमिका से रूठे हुए दिखते हैं जो उन्हें खूब मनाती है लेकिन वे लाख मनाने से भी नहीं मानते.

36 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
भोजपुरी गाना ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ को अब तक 36 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं. यूं तो म्यूजिक वीडियो में अक्सर प्रेमी अपनी प्रेमिका को मनाता है लेकिन यहां ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी को उनकी को-स्टार बार-बार उनका गुस्सा शांत करने की कोशिश करती हैं लेकिन वे अपनी नाराजगी को कम नहीं करते. लोगों को अभिनेता ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वे इस वीडियो में काफी क्यूट एक्सप्रेशन दे रहे हैं.

वीडियो में चांदनी उनको समझाती हैं कि अब उनकी शादी हो गई है और अब पहले जैसी आजादी नहीं है. इस बात पर खेसारी कहते हैं कि मरद मिलते हमके भूल गईलू. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर अब तक 360 से ज्यादा मिलियन व्यूज आ चुके हैं. इस गाने को आदिशक्ति यूट्यूब चैनल ने नवंबर 2017 में रिलीज किया था लेकिन यह गाना आज भी धमाल मचा रहा है.

काजल राघवानी की कैमिस्ट्री को भी मिल रहे रिकॉर्डतोड़ व्यूज
‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ के अलावा इसके अलावा खेसारी का भोजपुरी फिल्म ‘दीवानापन’ का एक गाना ‘कूलर कुर्ती में’ भी लोगों के बीच खूब सुना जा रहा है, जिसे करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. इसमें उनकी काजल राघवानी के साथ (Khesari Lal yadav And Kajal Raghwani chemistry) कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था. इस गाने 30 करोड़ यानी 300 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav

image Source

Enable Notifications OK No thanks