Khesari Lal Yadav- Kajal Raghwani के Summer Song को मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज, 29 करोड़ ने देखा VIDEO


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) बीते इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उन्हें कोई शख्स लगातार गाली-गलौच कर धमकी दे रहा है. अभिनेता उस व्यक्ति का वीडियो भी जारी कर दिए हैं और बिहार पुलिस (Bihar Police) पर मामला दर्ज करना को लेकर सवाल भी खड़े कर चुके हैं. हालांकि, इन मुश्किलों के बावजूद वे अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म (Khesari lal yadav Upcoming Films) ‘राउडी इंस्पेक्टर’ (Rowdy Inspector) का ट्रेलर वीडियो रिलीज किया है. हालांकि, यहां हम आपको उनके पुराने समर सॉन्ग के बारे में बात कर रहे हैं जिस पर करोड़ों की संख्या में ताबड़तोड़ व्यूज की बौछार हुई है.

Also Read: Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस ने फिर पार की बोल्डनेस की हदें, ट्रोल कर बोले यूजर्स- फेमस होना फिर चाहे…

भोजपुरी फिल्मों में सबसे पसंदीदा चेहरे बन चुके खेसारी (Khesari Bhojpuri Song) का ‘कूलर कुर्ती में’ (Coolar Kurti Me) के वीडियो व्यूज के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रहा है जिसमें वे काजल राघवानी के साथ रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं. इस गाने को थोड़ बहुत नहीं बल्कि 29 करोड़ यानी 297 लोग देख चुके हैं. इस पर 38 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है तो 6 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक का बटन दबा चुके है. ऐसे में ये साफ हो जाता है कि अब भी लोग काजल- खेसारी (Khesari- Kajal Raghwani) की जोड़ी को भरपूर प्यार देते हैं और इन्हें साथ देखने में दिलचस्पी रखते हैं जबकि अब इनके बीच विवाद जारी है.

‘कूलर कुर्ती में’ गाना भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Movie Deewanapan) ‘दीवानापन’ का गाना है जिसमें फिल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जबर्दस्त कैमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था.
गाने को खेसारी ने प्रियंका सिंह (Priyanka Singh)  के साथ मिलकर गाया है. 9 अप्रैल 2018 को रिलीज हुए इस गाने के लिरिक्स को श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने लिखा है और रजनीश मिश्रा (Rajnish Mishra) ने इसे म्यूजिक दिया है. गाने पर लोगों के शानदार व्यूज आए हैं और उन्होंने खेसारी को भोजपुरी इंडस्ट्री का शेर बताया है.

Also Read: जम गया Khesari lal yadav का राउडी अवतार, ‘Rowdy Inspector’ बन दुश्मनों के छुड़ाए छक्के, देखिए Video

Tags: Bhojpuri, Khesari Lal Movies, Khesari Lal Yadav Song

image Source

Enable Notifications OK No thanks