Miss USA 2019 चेस्ली क्रिस्ट की 60 मंजिली इमारत से गिरकर मौत, सदमे में हरनाज संधू


‘मिस यूनिवर्स 2021’ हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) इस वक्त सदमे में हैं। घटना है ही कुछ ऐसी जो सुनने वाले हर किसी को हैरान कर रहा। Miss USA 2019 रहीं चेस्ली क्रिस्ट (Cheslie Krys) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। बताया जा रहा है कि चेस्ली ने मैनहेटन के 60 मंजिली ओरियन बिल्डिंग से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 30 साल की ब्यूटी क्वीन, लॉयर, फैशन ब्लॉगर, एक्स्ट्रा टीवी कॉरसपॉन्डेंट चेस्ली न्यू यॉर्क के 60 मंजिली ओरियन बिल्डिंग की इमारत से नीचे आ गिरीं। यह घटना 30 जनवरी, रविवार की सुबह 7 बजे की बताई जा रही है। न्यू यॉर्क सिटी पुलिस डिपार्टमेंट के स्पोक्सपर्सन ने मौके पर ही उनकी मौत होने की जानकारी दी है।

Harnaaz Sandhu is heartbroken after hearing about the sudden demise of Miss USA 2019

हाल ही में मिस यूनिवर्स की खिताब जीत चुकीं चंडीगढ़ की हरनाज संधू ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिस यूएसए चेस्ली क्रिस्ट के मौत पर दुख और हैरानी जताई है। उन्होंने चेस्ली के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘यह खबर दिल तोड़ने वाली है जिस पर यकीन नहीं हो पा रहा है। आप कइयों के लिए हमेशा प्रेरणा रहीं। आपकी आत्मा को शांति मिले चेल्सी।’

मीडिया रिपोर्ट्स में कई जगह इस बात की चर्चा है कि उन्होंने कथित तौर पर इस बिल्डिंग के 9वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि टाइम्स न्यू यॉर्क पोस्ट के सूत्र ने यह जानकारी दी है कि इस घटना से ठीक पहले वह इसी बिल्डिंग के 29वें फ्लोर पर देखी गई थीं।

इस वक्त चेस्ली का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट काफी चर्चा में है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बात लिखी है जिसे देखकर लोगों को लग रहा है कि उनके दिमाग में आत्महत्या को लेकर कुछ चल रहा था। चेस्ली ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘यह दिन आपकी लाइफ में सुकून और शांति लेकर आए।’


चेस्ली मे साल 2019 में Miss North Carolina USA का खिताब जीता था और Miss USA 2019 का खिताब जीतने के बाद से उन्होंने अपने काम से ब्रेक ले लिया था।

जैकसन के मिशिगन में साल 1991 में चेस्ली का जन्म हुआ था और साउथ कैरोलिना में वह पली-बढ़ीं। 2017 में उन्होंने Wake Forest University School of Law से ग्रैजुएशन किया। इसके बाद चेस्ली ने नॉर्थ कैरोलिनी के लीडिंग फर्म Poyner Spruill LLP बतौर लॉयर (civil litigator) जॉइन किया था।

इस घटना ने एक बार फिर से बॉलिवुड फैन्स की दिव्या भारती से जुड़ी यादों को ताजा कर दिया है जिनकी 1993 में इसी तरह बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी। 19 साल की उम्र में दिव्या ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। बताया जाता है कि दिव्या की उनके अपार्टमेंट की खिड़की से गिरकर मौत हुई थी। दिव्या देर रात पांचवी मंजिल से ग्राउंट फ्लोर पर गिरी थीं और अस्पताल में उनकी मौत हो गई। कहा जा रहा था कि दिव्या उस दिन अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थीं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks