‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की बढ़ती TRP बन सकती है ‘अनुपमा’ के लिए खतरा,जानें इस हफ्ते किन शोज को मिली जगह


TRP List- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM
TRP List

TRP List: ऑरमेक्स मीडिया की ओर से इस हफ्ते के टॉप 5 शोज की लिस्ट जारी कर दी गई है। लिस्ट में इस बार फिर स्टार प्लस का मशहूर धारावाहिक शो ‘अनुपमा’ ने सबको पछाड़ते हुए टॉप पर अपना नंबर कायम रखा है। इसके अलावा भी कई शोज ने इस हफ्ते टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है।आइए जानते हैं इस हफ्ते किन-किन शोज ने दर्शकों का दिल जीता है और टॉप 5 में कौन से शोज शामिल हैं। 

पायल रोहतगी के मां न बन पाने वाले खुलासे पर मंगेतर संग्राम सिंह ने कह दी ये बात

अनुपमा

रूपाली गांगुली स्टारर शो ‘अनुपमा’  इस लिस्ट में टॉप पर है। लेकिन इसकी TRP में लगातार दूसरे हफ्ते गिरावट देखने को मिली है। शो में हो रहे ट्विस्ट एंड टर्न सीरियल को काफी दिलचस्प बना रहा है। वहीं इस समय सीरियल में अनुज और अनुपमा की शादी का सीक्वेंस भी चल रहा है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। 

गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह स्टारर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की TRP पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते में बढ़ोतरी हुई है। ऑर्मेक्स मीडिया ने इस शो को इस बार अपनी लिस्ट में दूसरे नम्बर पर रखा है। इस समय शो में सई और विराट की दोबारा शादी का ट्रैक देखने को मिल रहा है। 

ये है चाहतें

टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ की व्यूअरशिप में भी बढ़ोतरी देखी गई है। ‘ये है चाहतें’ इस बार तीसरा स्थान पर है।

Payal Rohatgi ने Lock Upp शो में रोते हुए किया खुलासा, नहीं बन सकती हैं वो कभी मां

ये रिश्ता क्या कहलाता है

प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इस हफ्ते चौथे स्थान पर है। अक्षरा और अभिमन्यु के शादी के ट्रैक के बाद भी ये दर्शकों को मनोरंजन करने में नाकाम रहा। 

इमली

इमली की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। शो में आ रहे ट्विस्ट एंड  ड्रामे सीरियल को काफी दिलचस्प बना रहा है। इमली इस हफ्ते पांचवे स्थान पर है।

Sidharth Malhotra से ब्रेकअप के बाद Kiara Advani से पूछा गया सवाल, तो बोलीं- ‘मैं किसी को भुलाना..

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks