मिशन इम्पॉसिबल 7 ट्रेलर: बिना डायलॉग्स के भरपूर ऐक्शन सीन्स के साथ टॉम क्रूज का ये अंदाज हिट है


‘मिशन इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट वन’ का पहला ट्रेलर आउट हो गया है। टॉम क्रूज़ (Tom Cruise)-स्टारर दिमाग को हिलाने के लिए तैयार है। इस साल की शुरुआत में CinemaCon में छेड़े जाने के बाद, पैरामाउंट ने ऑफिशियल तौर पर ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। किट्रिज के कैरेक्टर में ज़ेर्नी की वापसी का खुलासा करने के बाद, वीडियो अपने मिशन इम्पॉसिबल-स्टाइल में बदल जाता है। ट्रेलर में सभी कैरेक्टर्स का एक असेंबल दिखाया गया है। साथ ही, एथन हंट दोबारा अपने ऐक्शन में वापस आ गया है। वो बिल्डिंग्स और चट्टानों को तोड़ने के लिए तैयार है। ट्रेलर एक जबरदस्त स्टंट के साथ खत्म होता है।

‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में कोई डायलॉग नहीं!
क्लिप के एक पार्ट में जहां ट्रेन का एक हिस्सा पटरी से उतरते हुए दिखाई देता है, वहीं दूसरे हिस्से में हीरो को अपनी बाइक से कूदते हुए देखा जा सकता है। कुल मिलाकर एथन हंट एक नए और अधिक खतरनाक मिशन पर वापस आ गया है। दिलचस्प बात यह है कि शुरुआती सीन को छोड़कर, दो मिनट के ट्रेलर के किसी पार्ट में कोई डायलॉग नहीं है। इसके बजाय, गजब के सीन्स फैंस को अट्रैक्ट करेंगे। इसके साथ ही साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, हेले एटवेल, इंदिरा वर्मा और पोम क्लेमेंटिएफ़ जैसे ऐक्टर्स से रुबरू होने का मौका मिलेगा।

टॉम क्रूज़ और डायरेक्टर क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने पिछले साल सितंबर में ‘MI7’ फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। अब वे कथित तौर पर फ्रैंचाइज़ी के 8वें वर्जन की शूटिंग कर रहे हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks