मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एचसीए के तीन निलंबित सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई


भारत के पूर्व कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने यहां पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि एचसीए के तीन निलंबित सदस्यों ने संघ कार्यालय के दो कर्मचारियों को धमकाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया कि अजहर ने बेगमपेट पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

हालांकि, अब तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है, एक पुलिस अधिकारी ने कहा, वे मामले पर कानूनी राय मांग रहे हैं और इसके आधार पर वे आगे बढ़ेंगे।

इस बीच, अजहर ने हाल ही में रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट में भी भारत का नेतृत्व करने का समर्थन किया था।

इस महीने की शुरुआत में विराट कोहली के पद छोड़ने के बाद भारत के अगले टेस्ट कप्तान की तलाश जारी है। कोहली की जगह लेने वाले दो प्रमुख उम्मीदवार रोहित और केएल राहुल हैं।

“मुझे लगता है कि रोहित शर्मा एक अच्छे खिलाड़ी हैं और बहुत अच्छे कप्तान हो सकते हैं। मेरे पास जो भी अनुभव है और जो भी क्रिकेट मैंने खेला है, मुझे लगता है कि कप्तानी रोहित को ही दी जानी चाहिए। वह और दो या तीन साल क्रिकेट खेल सकता है, वह और भी खेल सकता है लेकिन उसकी फिटनेस बहुत महत्वपूर्ण होगी क्योंकि उसकी हैमस्ट्रिंग बार-बार कमजोर हो जाती है। भारत समाचार.

दक्षिण अफ्रीका से भारत की 1-2 से हार के बाद कोहली काफी टेस्ट कप्तानी कर रहे हैं और अजहरुद्दीन को लगता है कि चोट के कारण दौरे से चूके रोहित की मौजूदगी से काफी फर्क पड़ता।

उन्होंने कहा, “इस टेस्ट श्रृंखला में उनकी (रोहित) अनुपस्थिति भी दक्षिण अफ्रीका के लिए एक फायदा बन गई क्योंकि वह एक हमलावर खिलाड़ी है, एक सलामी बल्लेबाज के रूप में भी आक्रामक अंदाज में खेलता है,” उन्होंने कहा।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks