John Abraham की ज्यादातर फिल्मों में होते हैं आइटम सॉन्ग, ऐक्टर ने कहा- मुझे दुख होता है


जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अटैक (Attack)’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल ही में जॉन ने अपनी फिल्मों में ‘आइटम नंबर’ रखने की बात कही थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में जॉन ने कहा कि जब कोई निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों में ‘आइटम नंबर’ रखने के लिए कहता है तो उन्हें बहुत दुख होता है। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनकी फिल्मों का संगीत कभी भी कहानी को तोड़ दे।

ट्राइड एंड रिफ्यूज्ड प्रोडक्शंस के साथ एक इंटरव्यू में जॉन ने खुलासा किया कि ‘जिस्म’ अभी भी उनका सबसे पसंदीदा एल्बम है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें गलती से बहुत अच्छे गाने मिल गए हैं, लेकिन बेहद खराब गाने भी मिले हैं। इससे पहले उनकी ‘सत्यमेव जयते’, ‘सत्यमेव जयते 2’, ‘रॉकी हैंडसम’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी फिल्मों में नोरा फतेही के स्पेशल नंबर्स थे।

जॉन अब्राहम

हाल ही में जॉन ने अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘अटैक’ के बारे में बात की। फिल्म के पीछे की प्रेरणा के बारे में बोलते हुए जॉन ने कहा, “हम नाथन कोपलैंड नाम के एक व्यक्ति से प्रेरित थे, जो व्हीलचेयर पर एक अमेरिकी नागरिक था, जिसके दिमाग में एक चिप लगाई गई थी और बिजली के नोड्स चिपके हुए थे। उसका तंत्रिका तंत्र उसकी मांसपेशियों को ऊपर उठाने के लिए कह रहा है। लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि उसका संचार कट गया है। वह चिप, सेतु बन जाती है। उन सभी नोड्स से चिपके रहने से, उसका मस्तिष्क उसके शरीर को आज्ञा दे सकता है। ताकि आदमी प्रेजेंट में चल सके।”

जॉन अब्राहम

image Source

Enable Notifications OK No thanks