12GB रैम, 256GB स्टोरेज के साथ Motorola का नया फोन 10 मई को होगा पेश!


मोटोरोला (Motorola) ने ऐलान किया है कि वह 10 मई को चीन में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी। हालांकि लेनोवो के मालिकाना हक वाले इस स्मार्टफोन ब्रैंड ने किसी भी स्मार्टफोन के बारे में संकेत नहीं दिया है। इवेंट में क्‍या लॉन्‍च किया जाएगा, इसकी कोई जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है। वैसे हाल में मोटोरोला के कुछ फोन्‍स को लेकर अफवाहें उड़ी हैं। कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कंपनी जल्‍द अपना नया फोन लॉन्‍च कर सकती है। इनमें से एक हो सकता है Moto G82, जो कथित तौर पर सर्टिफ‍िकेशन साइट्स से होकर गुजर रहा है। इसके अलावा  एक फ्लैगशिप फोन की भी उम्‍मीद है, जिसका कोडनेम फ्रंटियर बताया जा रहा है।

चीनी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर कंपनी ने लॉन्‍च इवेंट आयोजित करने का ऐलान किया है। हालांकि मोटोरोला ने यह नहीं बताया कि इवेंट से क्‍या उम्‍मीद की जानी चाहिए। माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में मोटोरोला फ्रंटियर हैंडसेट का खुलासा कर सकती है। हाल के लीक्‍स ने यह भी बताया है कि इस फोन में क्‍या कुछ खास हो सकता है। 
फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुलएचडी+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले हो सकता है। यह क्वालकॉम के अपकमिंग स्नैपड्रैगन 8 जेन 1+ चिपसेट से पैक होकर आ सकता है। मोटोरोला फ्रंटियर में 12GB LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज दिया जा सकता है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की बात कही जा रही है। इसमें 200 मेगापिक्सल का ISOCELL HP1 इमेज सेंसर दिया जा सकता है। साथ में 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। फोन में 4,500mAh की बैटरी, 125W की वायर्ड चार्जिंग और 50W की वायरलेस चार्जिंग दी जा सकती है।  

एक और मोटोरोला स्मार्टफोन, जिसके बारे में अफवाहें हैं, वह है Moto G82। इसे कथित तौर पर कई सर्टिफ‍िकेशन साइटों पर देखा गया है। इनसे निकले लीक्‍स बताते हैं कि Moto G82 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55 इंच का pOLED फुल-एचडी + डिस्प्ले हो सकता है। यह स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसे 8GB तक रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks