MP News: चंबल में बेशकीमती खजाने के लिए पूजा-पाठ के बाद की गई खुदाई, देखने वाला हर कोई हैरान, उमड़ी रही भीड़


मध्य प्रदेश के चंबल इलाके में जमीन के अंदर खजाना छुपा होने की खबर इस समय चर्चाओं में है और इसका कारण यह है चंबल के एक गांव में बेशकीमती खजाने के लिए खुदाई का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बेशकीमती हटाने के लिए खुदाई की गई और लोगों ने खुद ने से पहले वहां पर विशेष पूजा अर्चना की जिसकी सबूत ग्रामीणों को मौके पर मिले हैं।खजाने की जब यह खबर आग की तरह गांव में फैली तो सभी ग्रामीण भाग कर मौके पर पहुंचे जहां एक बड़ा गड्ढा पाया गया और खुदाई से पहले वहां तांत्रिक पूजा के अवशेष भी मिले हैं।

 

दरअसल यह मामला चंबल की मुरैना जिले में पोरसा तहसील के सिंहपुरा गांव में पाया गया है।ग्रामीणों ने बताया कि जब खेत पर काम करने के लिए पहुंचे तो एक झाड़ी के नीचे एक बड़ा गड्ढा दिखा तो अचंभित रह गये। उस गड्ढे के पास अज्ञात लोगों ने विशेष पूजा अर्चना की है। वहां पर मौके पर मौजूद ग्रामीणों को तांत्रिक पूजा के अवशेष मिले हैं।

मौके पर सिंदूर नींबू और अन्य पूजा सामग्री भी ग्रामीणों को मिली है इससे संभावना जताई जा रही है कि यह खुदाई खजाने के लिए किसी तांत्रिक द्वारा कराई गई है और उसके बाद खजाने की खुदाई का काम शुरू किया गया है।यह खुदाई किसने की है इसका अभी पता नहीं लग पाया है।

 

खेतों के बीच में एक बड़ी झाड़ियां है और उस गाड़ी के नीचे खुदाई की गई है जिसमें एक बड़ा गड्ढा बना हुआ। ग्रामीणों के मुताबिक यह खुदाई बीती रात की गई है। और इस खुदाई का उद्देश्य सिर्फ खजाना है।इसमें इसलिए सच्चाई है कि किसी तांत्रिक द्वारा मौके पर विशेष पूजा अर्चना की गई है और उसके बाद खुदाई का काम शुरू किया गया है। 

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है फिलहाल इस समय खजाने की खुदाई का यह मामला चंबल में सुर्खियां बना हुआ है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks