मिस्टर एंड मिसेज माही: जान्हवी कपूर ने दिनेश कार्तिक के साथ क्रिकेट कैंप में ट्रेनिंग शुरू की, देखें बीटीएस पिक्स


जान्हवी कपूर
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के लिए एक क्रिकेट कैंप में ट्रेनिंग शुरू की। साथ ही उनके “रूही” सह-कलाकार राजकुमार राव की विशेषता, यह फिल्म कथित तौर पर एक क्रिकेट ड्रामा है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिया और क्रिकेट शिविर से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें क्रिकेटर दिनेश कार्तिक और फिल्म के निर्देशक शरण शर्मा थे।

“क्रिकेट कैंप #MrandMrsMahi,” 24 वर्षीय अभिनेता ने तस्वीरों को कैप्शन दिया।

शर्मा ने अपने निर्देशन की शुरुआत 2020 की फिल्म “गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल” से की थी, जिसमें कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। राव और कपूर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में क्रमश: महेंद्र और महिमा नाम के किरदार निभाएंगे।

पिछले साल नवंबर में धर्म प्रमुख करण ने अपने सोशल मीडिया पर 2डी मोशन ग्राफिक्स एनिमेशन वीडियो के जरिए फिल्म की घोषणा की थी। करण ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक सपना, दो दिलों ने पीछा किया। प्रस्तुत है #MrAndMrsMahi, शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, जो अपने जादू के स्पर्श के साथ बताने के लिए एक और दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ वापस आ गया है! राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत, एक साझेदारी आगे देखें। 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों उर्फ ​​​​सिनेमा पर मिलते हैं।”

इस बीच जाह्नवी ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ फिल्मों में नजर आएंगी। दूसरी ओर, राजकुमार बधाई दो की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें भूमि पेडनेकर भी हैं। जबकि, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के निर्माता, करण जौहर हाल ही में ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को निर्देशित करने में व्यस्त थे।

मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म इसी साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

— एजेंसी इनपुट के साथ

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks