“मुलायम यादव की बहू बनी रहेंगी”: अपर्णा यादव बीजेपी स्विच पर


मुलायम यादव की बहू बनी रहेंगी ’: अपर्णा यादव ऑन बीजेपी स्विच

अपर्णा यादव भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी की नेता अपर्णा यादव ने रविवार को कहा कि वह समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लेने के लिए भाजपा में शामिल होने के बाद उनसे मिलने गई थीं क्योंकि वह हमेशा उस परिवार की बहू रहेंगी।

“मुझे बहुत राजनीतिक ज्ञान देने के लिए मैं उन्हें (मुलायम सिंह यादव) धन्यवाद दूंगा। मैं उस परिवार की बहू हूं और बहू रहूंगी। का आशीर्वाद लेना मेरा कर्तव्य है। किसी भी अच्छे काम को करने से पहले बड़ों, ”अपर्णा यादव ने कहा।

बाद में लखनऊ में घर-घर जाकर प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की.

“इस डोर-टू-डोर अभियान के हिस्से के रूप में, मैं लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करता हूं। मां, बहनें सभी बीजेपी सरकार में सुरक्षित महसूस करती हैं और मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं ‘एक बार फिरसे बीजेपी सरकार बनिये, 2022 में केसरिया लहरिये’। ,” उसने कहा।

अपर्णा यादव बुधवार को नई दिल्ली में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुईं।

“मैं भाजपा का बहुत आभारी हूं। मेरे लिए देश हमेशा पहले आता है। मैं पीएम मोदी के काम की प्रशंसा करता हूं। मैं स्वच्छ भारत मिशन, महिलाओं के कल्याण, रोजगार सहित भाजपा के कार्यों और योजनाओं से भी प्रभावित हुआ हूं। मैं अपने में काम करूंगा पूरी क्षमता से,” उन्होंने पार्टी में शामिल होने के दौरान कहा।

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू होगा। उत्तर प्रदेश में सात चरणों में 10, 14, 20, 23, 27 फरवरी और 3 और 7 मार्च को मतदान होगा। मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks