सलमान खान को धमकी भरा खत मिलने पर मुंबई पुलिस आयुक्त बोले- ‘हम इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं’


मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को धमकी भरा खत मिलने के बाद से हर तरफ हलचल मची हुई है. इस खत के मिलने के बाद से मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा मजबूत कर दी है. इस बीच, सीबीआई (CBI) की टीम को भी सलमान के घर के बाहर स्पॉट किया गया है. सलमान खान और सीबीआई की एक टीम को सोमवार दोपहर सुपरस्टार के मुंबई स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर देखा गया. सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा खत मिलने के बाद मामले में जरूरी पूछताछ के लिए सीबीआई उनके घर गई.

रिपोर्ट्स के अनुसार, रविवार की सुबह जब सलीम खान टहलने के लिए बाहर गए हुए थे, तभी उन्हें एक बैंच पर सलमान खान के नाम से एक धमकी भरा पत्र मिला, जिसमें सलमान और सलीम को धमकी दी गई है. मामला सामने आने के बाद मुंबई पुलिस भी चौंकन्नी हो गई है और एक ‘अज्ञात व्यक्ति’ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. इसके साथ ही सुपरस्टार के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मामले पर मुंबई पुलिस आयुक्त का कहना है कि ‘हम इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं.’

हालांकि सीबीआई ने अभी तक जांच के बारे में विवरण साझा नहीं किया है, लेकिन पहले दिन में यह बताया गया था कि टाइगर 3 स्टार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अभिनेता को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र के गृह विभाग ने सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी है. इस बीच सलमान के भाई, अरबाज और सोहैल खान भी अभिनेता से मिलने उनके घर पहुंचे थे. जहां, अरबाज और सोहैल को पुलिस अधिकारियों से बात करते भी देखा गया है.

धमकी भरे पत्र की खबर सलमान की सुरक्षा कड़ी किए जाने के कुछ दिनों बाद आई है. लॉरेंस बिश्नोई के पंजाबी गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में सामने आने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद देश में हर तरफ हलचल मची हुई है. सिर्फ देश में ही नहीं, विदेशों में भी सिद्धू मूसेवाला के लाखों फैन हैं, जो सिंगर की हत्या पर दुख जाहिर कर रहे हैं.

Tags: Salim Khan, Salman khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks