सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिला एक धमकी भरा खत, जांच में जुटी बांद्रा पुलिस


सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को रविवार को एक धमकी भरा पत्र मिला है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को आज एक धमकी भरा पत्र मिला है. बांद्रा पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और आगे की जांच जारी है.

बता दें, अभी कुछ दिन पहले ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की पंजाब के मानसा में हत्या कर दी गई थी. यह घटना मनोरंजन जगत के लिए दिल दहला देने वाली थी और अब सलमान को इस तरह के धमकी भरे खत मिलना, थोड़ा चिंता का विषय तो है.

Salman Khan, Salim Khan, Mumbai Police, सलमान खान, सलीम खान, मुंबई पुलिस

Twitter Printshot

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गैंग और कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2018 में सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर थे, जिसके गुंडों ने कथित तौर पर एक्टर को मारने की धमकी दी थी. इसकी वजह है सलमान खान का काला हिरण शिकार मामला (Blackbuck Hunting Case), क्योंकि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समाज से है, जो काले हिरण को एक पवित्र जानवर मानते हैं. इसलिए जब सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में आरोपी बनाया गया तो लॉरेंस काफी नाराज था. इन धमकियों के बाद सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी.

खबरों की मानें तो फिलहाल मुंबई पुलिस इस खत के आधार पर मामला दर्ज, जांच में जुट चुकी है, हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि सलमान और सलीम खना को मिले इस धमकी भरे खत में क्या लिखा है.

Tags: Mumbai police, Salim Khan, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks