सलीम खान की दूसरी शादी से पहली पत्नी और बच्चों को लगा था गहरा धक्का, परिवार ने उठाया था ये कदम!


बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पिता सलीम खान इंडस्ट्री के चर्चित राइटर रहे हैं. सलीम साहब ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. आज हम सलीम साहब के बारे में ही बात करेंगे और जानेंगे कि हेलेन से हुई उनकी दूसरी शादी पर घरवालों का कैसा रिएक्शन था. आपको बता दें कि सलीम साहब की पहली शादी सुशीला चरक के साथ साल 1964 में हुई थी. शादी के बाद सुशीला ने इस्लाम धर्म अपना लिया था और वे सुशीला से सलमा बन गई थीं. इस शादी से सलमा को चार बच्चे हुए जिनके नाम अलविरा, अरबाज, सलमान और सोहेल है. 
 
बहरहाल, साल 1981 में सलमा की लाइफ में उस समय भूचाल आया जब सलीम साहब ने हेलन से दूसरी शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलीम खान की दूसरी शादी की खबर ने सलमा को अन्दर तक तोड़ दिया था.

यही नहीं, कहते हैं कि सलीम खान के दूसरी शादी करने के फैसले से उनके बच्चे भी खफा हो गए थे और उन्होंने ना सिर्फ सलीम साहब बल्कि हेलन से भी बात करना बंद कर दिया था. ख़बरों की मानें तो ऐसा कुछ दिनों तक यह सब चला लेकिन धीरे-धीरे हेलन घर में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गई थीं. 


 
आपको बता दें कि हेलन आज सलमा के साथ एक ही घर में रहती हैं. हेलन और सलीम साहब ने बच्चे पैदा नहीं किए थे बल्कि उन्होंने बेटी अर्पिता खान को गोद लिया था. कुछ साल पहले अर्पिता की शादी भी एक्टर आयुष शर्मा के साथ हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:- सामंथा रुथ प्रभु के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘यशोदा’

कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ में पायल रोहतगी से नाराज हुईं मंदाना करीमी, परिवार को लेकर कही ये बात

image Source

Enable Notifications OK No thanks