जब सलीम खान ने कर ली थी हेलन से दूसरी शादी, सलमान खान के परिवार पर टूट पड़ा था दुखों का पहाड़


बॉलीवुड में कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. उसी लिस्ट में  हेलन का नाम भी शामिल है. हेलन पहले तो अपने डांस को लेकर चर्चा में बनी रहती थीं, उसके बाद जब उन्होंने सलमान खान के पिता यानी सलीम खान से शादी की थी तो हर कई हक्का-बक्का रह गया था. हेलन की गिनती उनके वक्त की बेहतरीन एक्ट्रेस में हुआ करती थी. बता दें साल 1981 में हेलन और सलीम खान शादी के बंधन में बंध चुके थे. सलमान खान ने एक बार इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात भी की थी.

साल 1990 में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा था कि मेरे लिए मेरी मां सब कुछ हैं और इसके लिए मुझे नहीं लगता कि कोई दूसरी वजह होनी चाहिए. मां के साथ मेरी बहुत अच्छी बनती है क्योंकि मैं मम्माज बॉय जो हूं. उन्हें मैं कभी दुखी नहीं देख सकता हूं. उन्हें तब बहुत ही ज्यादा ठेस पहुंची थी जब मेरे पिता ने दूसरी शादी कर ली थी. मुझे बहुत गुस्सा आया करता था, जब वो मेरे पापा का घर आने का इंतजार किया करती थीं.


इसी इंटरव्यू में सलमान खान ने आगे कहा था कि मां ने धीरे-धीरे इस सच को अपनाना शुरू कर दिया. साथ ही पापा ने हमें ये भी समझाया कि वो मां से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और हम सभी के साथ वो हमेशा रहेंगे. सलमान खान ने कहा था कि वो उस वक्त सिर्फ दस साल के थे, ऐसे में हेलन को अपनाने में उन्हें वक्त लगा. लेकिन अब वो उनके परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं. सलमान के अनुसार उनका परिवार बंद मुट्ठी की तरह है जब एक दूसरे की जरूरत पड़ती है हम सभी मौजूद रहते हैं. 

ये भी पढ़ें:- आखिरकार खत्म हुई रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र पर 5 साल की लंबी मेहनत, गंगा घाट पर इस अंदाज में दिखे दोनों

ये भी पढ़ें:- 20 सालों में शादी के 150 प्रपोज़ल ठुकरा चुके हैं मीका सिंह, बोले- ‘कभी हिम्मत नहीं हुई कि…’

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks