गर्लफ्रेंड नाजिल के लिए मुनव्वर ने लिखा प्यारा पोस्ट, फैन्स बोले- निकाह के बिना ऐसे मत घूमो


लॉक अप विनर (Lock Upp Winner) मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी गर्लफ्रेंड नाजिल (Nazila Sitashi) को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। पहले दोनों की तस्वीरें लॉक अप की सक्सेस पार्टी (Lock Upp Success Party) के दौरान वायरल हुई थीं। इसके बाद नाजिल के प्राइवेट बर्थडे (Nazila Birthday Photo) सेलिब्रेशन में भी दोनों को देखा गया था। मतलब इन्होंने खुद ही फोटो फैन्स के साथ शेयर की थी। और जब सब पब्लिक हो गया। लोगों को क्लियर हो गया कि मुनव्वर और नाजिल कमिटेड हैं, तब फैन्स की जान में जान आई कि उनकी भाभी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) नहीं बल्कि नाजिल सिताशी हैं। हालांकि कभी स्टैंडअप कमीडियन ने गर्लफ्रेंड की फोटो इंस्टा पर पोस्ट नहीं की। लेकिन अब उन्होने ढेर सारी तस्वीरों के साथ एक कविता भी लिख डाली है। जिस पर फैन्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के प्रीमियर के दौरान मुनव्वर फारूकी और नाजिल सिताशी पहुंचे थे। हालांकि इसमें अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे समेत लॉक अप के तमाम कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे। पायल रोहतगी को छोड़कर। अब कपल को पैपराजी ने स्पॉट किया। पहले तो दोनों ने ग्रुप में फोटो सेशन किया। इसके बाद बाहर आकर कमीडियन ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पोज दिया। अब वही तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मुनव्वर ने लिखा, ‘अब नहीं हैं हम चरागों के मोहताज, उसकी आंखें महफिल रौशन करती हैं। मैं किताबें फिर से अलमारी में रख आया हूं, सुना है वो बा-कमाल इंसान पढ़ती है।- मुनव्वर’ इसके साथ उन्होंने एक सफेद रंगा का दिल भी चिपकाया है। बस इतना लिखते ही लाइक्स और कमेंट्स की बौछार हो गई। फैन्स हों या करीबी, सभी ने भर-भरकर अपना प्यार लुटाया।

Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड Nazila को पसंद नहीं है Anjali Arora! सवाल पूछा तो कहा- मुझे बात नहीं करनी
Munawar Faruqui ने बेटे और Nazil पर अब तोड़ी चुप्पी, इस बारे में क्यों नहीं की बात, किया खुलासा
मुनव्वर को फैन्स ने दे दी तगड़ी सलाह
नाजिल और मुनव्वर को साथ में देखकर फैन्स बेहद एक्साइटेड हो जाते हैं। दोनों साथ में कमाल के भी लगते हैं। इन फोटोज पर शो की कंटेस्टेंट्स और ऐक्ट्रेस निशा रावल ने कमेंट में ‘स्वीट’ लिखा। वहीं, बाकी यूजर्स ने जोड़ी को ‘क्यूट’ बताया। एक ने कमेंट किया, ‘आप एक दूसरे के लिए ही बने हैं।’ दूसरे ने कहा, ‘भैया-भाभी।’ तो एक यूजर ने उनको खूबसूरत कपल बता दिया। हालांकि कुछ ने उन्हें शादी के लिए भी कहा, ‘भाई जल्दी शादी कर लो।’ एक यूजर ने तो अंजलि अरोड़ा को लेकर भी कमेंट किया, ‘मुनाज (#Munaz) मुन्जली (#Munjali) से बेहतर है। सहमत हो या फिर मरो।’ एक ने सलाह देते हुए कहा, ‘भाई जल्दी निकाह कर लो ऐसे बिना निकाह के मत घूमा करे।’

Video: Munawar Faruqui गर्लफ्रेंड संग बाइक चलाकर पहुंचे डेट पर, लवर के कंधे पर सिर रखकर इतराती दिखीं Nazil


Munawar Faruqui सिंगल हैं, कमि‍टेड हैं, शादीशुदा हैं? Nazil की तस्‍वीर देख आप भी कंफ्यूज हैं क्‍या?
मुनव्वर ने किया था नाजिल को मिलाने का वादा
बता दें कि मुनव्वर ने फैन्स से वादा किया था कि जब वह शो को जीतने के बाहर बाहर आएंगे तब सभी को गर्लफ्रेंड से मिलवाएंगे। शो के दौरान उन्होंने सिर्फ इसलिए नहीं जिक्र किया क्योंकि उन्हें लगता कि वह अंदर हैं और अगर वह जरा सा भी कुछ कहेंगे तो नाजिल जो बाहर हैं, उनके लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी और वह वहां से कुछ नहीं कर पाएंगे। एक इंटरव्यू में लॉक अप विनर का कहना था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं और उन्हें बिलकुल तकलीफ में नहीं देख सकते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks