Munawar Faruqui Wife: कौन है मुनव्वर फारूकी की पत्नी? सोशल मीडिया पर वायरल हुईं ये तस्वीरें


रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में जब से मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने खुलासा किया कि वह शादीशुदा (Munawar Farqui married) हैं और उनका एक बच्चा भी है तो फैंस को करारा झटका लगा। लोगों ने भी सोशल मीडिया पर मुनव्वर पर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि एक तो मुनव्वर फारूकी ने शादीशुदा होने की बात छुपाई और फिर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ अफेयर करने लगे। इसी के बाद से सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी की पत्नी (Munawar Faruqui wife and son photo) और बच्चे की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं। हर कोई जानने को बेताब है कि आखिर मुनव्वर की पत्नी (Munawar Faruqui wife name and photo) कौन है और दोनों अलग क्यों रह रहे हैं।

इसे बारे में बताने से पहले सबसे पहले जानते हैं कि ‘लॉक अप’ में हाल ही क्या हुआ था, जब मुनव्वर फारूकी को अपनी शादी का सीक्रेट बताना पड़ा। दरअसल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बाहरी दुनिया में मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर हो रही बातों पर उनसे पूछा। साथ ही एक वायरल होती तस्वीर भी दिखाई, जिसमें मुनव्वर फारूकी के साथ-साथ एक महिला और एक बच्चा बैठा हुआ दिखाई दे रहा था। यह तस्वीर ब्लर थी।

Munawar Faruqui viral photo with wife and son

बच्चे और पत्नी के साथ मुनव्वर की वायरल तस्वीर


पढ़ें: Lock Upp: पहले से शादीशुदा हैं Munawar Faruqui, किया खुलासा, बोले- बेटे की वजह से कर रहा हूं ये शो, देखें वीडियो

डेढ़ साल से बीवी और बच्चे से अलग
इसी तस्वीर को देख कंगना ने मुनव्वर से इससे जुड़े सीक्रेट के बारे में पूछा। मुनव्वर पहले तो हिचकिचाए और फिर खुलासा किया कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। मुनव्वर ने बताया कि उनकी कम उम्र में ही शादी हो गई थी और पिछले डेढ़ साल से वह बीवी से अलग रह रहे हैं। उनका एक बच्चा भी है।

Munawar Faruqui wife

मुनव्वर फारूकी की पत्नी की वायरल तस्वीर


कोर्ट में चल रहा केस, बीवी की तस्वीरें वायरल

मुनव्वर फारूकी ने यह भी कहा कि उनका कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। इसी खुलासे से सब चौंक गए। अंजलि अरोड़ा, जिन्होंने मुनव्वर फारूकी से अपने प्यार का इजहार किया था, उन्हें भी जोर का झटका लगा। इसी घटना के बाद से मुनव्वर फारूकी की पत्नी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुछ लोग इन तस्वीरों को देख मुनव्वर फारूकी के लिए अनाप-शनाप बोल रहे हैं। यूट्यूब पर भी कई वीडियो हैं, जिनमें मुनव्वर की उनकी पत्नी के साथ तस्वीरें छाई हुई हैं और उनके नीचे कॉमेंट बॉक्स में लोग भद्दी बातें बोल रहे हैं।

बीवी से अलग नहीं हुए हैं मुनव्वर? डिनर डेट की तस्वीरें वायरल
वहीं एक यूट्यूब चैनल Telly Khazana के हवाले से बताया गया है कि मुनव्वर फारूकी न सिर्फ शादीशुदा हैं, बल्कि उनकी एक गर्लफ्रेंड भी है, जिसका नाम ‘N’से शुरू होता है। वहीं एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है और वो यह है कि मुनव्वर अभी बीवी से अलग नहीं हुए हैं। सोर्सेज के मुताबिक, पिछले साल यानी अगस्त 2021 में मुनव्वर और उनकी वाइफ साथ थे और साथ में बर्थडे मनाया। मुनव्वर की वाइफ का नाम जैस्मिन हैं और पिछले साल दोनों डिनर डेट पर साथ भी गए थे। अब इसमें क्या सच है और क्या नहीं, यह तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। साथ ही यह भी सामने आ जाएगा कि मुनव्वर फारूकी ने क्यों अपनी शादी और बच्चे का सच छुपाया।

(डिस्क्लेमर: ऊपर दिखाई गई तस्वीरें और जानकारी विभिन्न प्लैटफॉर्म से ली गई है। नवभारत टाइम्स इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि ये वायरल तस्वीरें मुनव्वर की पत्नी और बच्चे की हैं या नहीं।)

image Source

Enable Notifications OK No thanks