Kangana Ranaut के Lock Upp में आए ये दो नए कैदी, कंटेस्टेंट्स का करेंगे जीना हराम, सभी चौंके कुछ ऐसे


लॉक अप (Lock Upp): चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) और सायशा शिंदे के बाहर होने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने शो लॉक अप (Lock Upp) में दो वाइल्ड कार्ड एंट्रीज का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। शो में जीशान खान (Zeeshan Khan) और विनीत कक्कड़ (Vinit Kakar) वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करते नजर आएंगे। पेशे से ऐक्टर जीशान को 2021 में बिग बॉस ओटीटी पर देखा गया था। वह ‘कुमकुम भाग्य’ में अपनी भूमिका के लिए फेमस हुए थे। विनीत कक्कड़ भी एक ऐक्टर हैं, जिन्हें कई टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका है। उन्होंने ‘ज़िद्दी दिल माने ना’ में खलनायक की भूमिका निभाई और ‘कौन’ वेब सीरीज में भी खास रोल प्ले किया था।

शो के बारे में बात करते हुए जीशान ने कहा, “मैं ‘लॉक अप’ का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हूं क्योंकि ये बेहतरीन है। यह वास्तव में अलग है, ऐसा कुछ पहले कभी नहीं किया गया है जहां हम एक कैदी के रूप में रहेंगे। जेल में जेलर होंगे। इसलिए मैं यह देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मैंने कुछ प्रिज़न ब्रेक फिल्में, गैंगस्टर फिल्में देखी हैं, इसलिए मैं अपने गैंगस्टर मोड में रहूंगा।”

दूसरी ओर, विनीत ने कहा, “मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत एक रियलिटी शो से की है। मैंने जो किया है, यह उससे कहीं बड़ा मंच है। कंगना और एकता कपूर से बेहतर कुछ नहीं हो सकता है, इसलिए मैं लॉक अप के अंदर आने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

कंगना रनौत

लॉक अप के शनिवार के एपिसोड में करण कुंद्रा ने चेतन हंसराज को शो से बेदखल कर दिया। एक हफ्ते पहले शो में आए चेतन ने एक डॉक्टर के साथ बदसलूकी की और मेकर्स को गालियां दीं। उन्होंने नियम बोर्ड में बदलाव कर जेलर करण कुंद्रा का भी मजाक उड़ाया। इस बीच, कंगना रनौत ने सायशा शिंदे को अपनी अत्याचारी जेल से बेदखल कर दिया, क्योंकि उन्हें घर में लड़ाई और दुर्व्यवहार करते देखा गया था।

कंगना रनौत

जीशान और विनीत की एंट्री मंदाना करीमी और आजमा फलाह के शो में आने के कुछ दिनों बाद होगी। लॉक अप फिलहाल 11 प्रतियोगियों की मेजबानी कर रहा है, जिनमें करणवीर बोहरा, सारा खान, अली मर्चेंट, पूनम पांडे, पायल रोहतगी और अन्य शामिल हैं।

जीशान खान विनीत कक्कर

image Source

Enable Notifications OK No thanks