मुनव्वर फारूकी ने भारतीय वेब शो के सीजन 2 पर किया कॉमेंट, ‘द फैमिली मैन 2’ के लेखक ने दिया जवाब


स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अक्सर विवादों से घिरे नजर आते हैं. उनकी टिप्पणियों के कारण उनके लिए जेल जाने तक की नौबत आ चुकी है. हाल ही में मुनव्वर ने अपने एक ट्वीट से एक बार फिर विवाद खड़ा करने की कोशिश की. भारतीय वेब शोज (Indian web series) पर कॉमेंट करते हुए मुन्नवर ने ट्वीट कर सवाल किया कि, “सारे इंडियन वेब शो सीजन 2 में बेकार क्यों हो जाते हैं.”

मुन्नवर के इस ट्वीट के बाद “द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)” के लेखक सुमन कुमार (Suman Kumar) ने मुनव्वर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “एक्सक्यूज मी?” सुमन कुमार ने ये ट्वीट मुनव्वर को यह याद दिलाने के लिए किया कि उनके वेब शो ‘द फैमिली मैन 2’ को काफी सरहाना मिली थी और दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था. वहीं ट्विटर पर यूजर्स ने सुमन कुमार के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए ‘द फैमिली मैन 2’ को मुन्नवर के कॉमेंट का अपवाद बताना शुरू कर दिया.

Munawar Faruqui, Munawar Faruqui tweet, Indian web shows season 2, Suman Kumar, The Family Man 2, मुनव्वर फारूकी, मुनव्वर फारूकी ट्वीट, भारतीय वेब शो सीजन 2, सुमन कुमार, द फैमिली मैन 2

(फोटो क्रेडिट : Twitter @Suman Kumar)

ट्विटर पर यूजर्स ने दिए ये रिस्पॉन्स
एक यूजर ने लिखा, “नहीं सर, ये आपके लिए नहीं है.” एक फैन ने लिखा, ‘कई सीजन 2 ऐसे हैं जो पहले सीजन जितने जी अच्छे हैं’. दूसरे यूजर ने कहा, “‘मिर्जापुर’ और ‘पंचायत’ असाधारण रूप से अच्छे थे.” एक और यूजर ने ट्वीट किया, “‘द फैमिली मैन 2’ और कुछ और अपवाद हैं, सर.” एक अन्य ट्वीट में लिखा था, “अपवाद सर अपवाद. उस लिस्ट में ‘पंचायत’ और ‘द फैमिली मैन 2’ नहीं हैं.”

मुनव्वर नहीं हैं ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का हिस्सा
मई में, मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत की तरफ से होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘लॉक अप’ सीजन 1 जीता. इसके बाद मुनव्वर को स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के प्रोमो शूट इवेंट में देखा गया था, जहां फैजल शेख, सृति झा, रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर और शिवांगी जोशी सहित अन्य प्रतियोगी भी मौजूद थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने यह भी पुष्टि की कि वह ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ का हिस्सा नहीं होंगे.

‘मुझे कुछ समय अकेला रहने की जरूरत’
उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “दोस्तों, कुछ कारणों की वजह से मैं ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12′ का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा. मैं आपसे माफी मांगता हूं. यकीन मानों मेरा बहुत मन था, लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर है. एंटरटेनमेंट आता रहेगा. मुझे कुछ समय अकेला रहने की जरूरत है.” रोहित शेट्टी की तरफ से होस्ट किया जाने वाला यह शो जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और कथित तौर पर केप टाउन में इसकी शूटिंग की जा रही है.

Tags: Munawar Faruqui, The Family Man 2

image Source

Enable Notifications OK No thanks