Entertainment Top 5 News: शमशेरा के पोस्टर लीक से मुकेश भट्ट के बॉलीवुड पर भड़कने तक…


Entertainment Top 5 News Today: बॉलीवुड फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. एक-दो अपवाद जैसे ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi), ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘भूल भुलैया 2’ को छोड़ दिया जाए तो अधिकतम फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं. हाल ही में रिलीज हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘धाकड़’ ‘रनवे 34’ जैसी बड़े स्टार्स की फिल्में भी खास कमाल नहीं दिखा पाईं. इस बीच फिल्ममेकर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने बॉलीवुड की बदहाली की वजह बताई है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लंबे अंतराल के बाद ‘निकम्मा (Nikamma)’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की, लेकिन अपने फैंस को सिनेमाघरों में वापस लाने में असफल रहीं. ‘निकम्मा’ का पहले दिन का कलेक्शन आने वाले दिनों के संकट का इशारा कर गया है. हालांकि, फिल्म की कहानी एक्शन और रोमांस से भरपूर है, लेकिन दर्शकों को शायद फिल्म की स्टोरीलाइन पसंद नहीं आई. फिल्म ने पहले दिन केवल 51 लाख रुपये का बिजनेस किया है.

ये भी पढ़ेंः JAWAN: फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे शाहरुख खान, हुडी और मास्क से छिपाया चेहरा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. इन दिनों वह तीन-तीन फिल्मों में काम कर रहे हैं. 22 मई को रेड चिलिज एंटरटेनमेंट ने फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की घोषणा की थी. एटली कुमार (Atlee Kumar) के निर्देशन में बन रही इस एक्शन फिल्म में शाहरुख लीड रोल प्ले कर रहे हैं. एक्टर ने फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर शेयर किया था जो खूब चर्चा में रहा. इस वीक की शुरुआत में शाहरुख फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे. इस दौरान शाहरुख मीडिया से अपना चेहरा छुपाते दिखे.

ये भी पढ़ेंः Shamshera का पोस्टर हुआ Leak, रणबीर कपूर के लुक ने फैंस को किया हैरान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का ‘ब्रह्मास्त्र’ अवतार देखने के बाद फैंस उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ की इंतजार कर रहे हैं. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कप फैंस के क्रेज को बढ़ा दिया था, लेकिन अब ‘शमशेरा’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक (Shamshera poster leaked) हो गया है, जिसमें रणबीर कपूर खौफनाक अवतार में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया मीडिया यूजर्स का ये दावा कितना सही है, इस पर कुछ भी कहना अभी कठिन होगा.

ये भी पढ़ेंः KKK 12: खतरनाक स्टंट में कनिका मान पर कुत्ते ने किया हमला, बोलीं- ‘जीतके तो मैं ही जाऊंगी’

टेलीविजन एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) ‘खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)’ की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं. यह शो जुलाई से ऑनएयर होगा. शो के प्रोमो वीडियो में कंटेस्टेंट कनिका हरियाणवी बोली में कहती हैं कि वह इस साल ‘KKK 12’ ट्रॉफी जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शो के नए प्रोमो में वह एक बेहद खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं, जहां उनका पीछा एक कुत्ता कर रहा है. इससे भी खतरनाक बात ये है कि कुत्ते ने कनिका पर हमला कर दिया.

image Source

Enable Notifications OK No thanks