वरुण धवन ने अपनी बेसहारा फीमेल फैन को किया सपोर्ट, बॉलिवुड कलाकारों को सीख देती है ये रिपोर्ट


बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन कितने अच्छे और दिलदार इंसान हैं, ये बताने की कोई जरूरत नहीं है। उनके फैंस अक्सर उनसे जुड़ी बातें शेयर करते हैं, जो वरुण के लिए और भी ज्यादा रिस्पेक्ट बढ़ा देते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जिसकी वजह से ऐक्टर चर्चे में हैं। हाल ही में वरुण धवन के एक फैन ने एक्टर के साथ अपनी आपबीती शेयर की। गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली एक लड़की ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर वरुण धवन को लिखा कि उनके पिता उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। उसने लिखा कि कैसे उसके पिता उसे कई दिनों तक खाना नहीं खाने देते और उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। जब वरुण ने उनका ट्वीट पढ़ा, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया कि अगर यह सच है, तो यह गंभीर चिंता का विषय है और वह उनकी मदद करेंगे।

ऐसे की मदद
ऐक्टर अपनी बात पर कायम रहे और अहमदाबाद पुलिस की मदद से समाधान निकालने में सफल रहे। उन्होंने मामले को सुलझाने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया। उन्होंने अधिकारियों से संपर्क किया जिन्होंने पुष्टि की कि यह मुद्दा वास्तविक था।

वीडियो: Jugjugg Jeeyo के सितारों ने बीच पर की जमकर मस्ती, अनिल कपूर का पोज देख छूट जाएगी हंसी
वरुण की दिलदारी
वरुण धवन ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि हालांकि लड़की अपनी समस्या शेयर करने के लिए इसे सबके सामने ले आई, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि अगर यह मुद्दा लोगों की नज़रों में आता या उजागर होता, तो इसके पीछे हटने की संभावना होती।

David Dhawan Health Update: 7 दिन बाद हॉस्पिटल से घर लौटे डेविड धवन, इस वजह से बिगड़ी थी तबीयत
वरुण धवन की फिल्म
वरुण ने अहमदाबाद पुलिस के प्रयासों की भी सराहना की, जिसने मामले को शीघ्रता से देखा। इस बीच, वर्कफ्रंट पर, वरुण धवन अपनी फिल्म ‘जुग-जुग जीयो’ के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 24 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks