जब शाहरुख खान ने बताया, कैसे शुरुआती दिनों में बॉलिवुड प्रड्यूसर ने की थी बेइज्जती


बॉलिवुड के सबसे बड़े स्टार्स की बात की जाए तो उसमें शाहरुख खान का नाम जरूर लिया जाएगा। हालांकि ऐसा नहीं है कि शाहरुख हमेशा से फिल्मों में सफल थे। अपने शुरुआती दौर में शाहरुख ने काफी स्ट्रगल किया था। अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों के दिलों में जगह बना चुके शाहरुख किसी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं थे और एक समय पर फिल्मों में काम के लिए काफी स्ट्रगल करते थे। उसी दौर को याद करते हुए किंग खान ने बताया था कि कैसे एक बड़े प्रड्यूसर ने उनकी बेइज्जती की थी।

‘मैंने प्रड्यूसर को नाचकर दिखाया था’
Shah Rukh Khan ने इस बारे में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान बताया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 1995 में हुए इस फंक्शन में शाहरुख ने बताया था कि कैसे प्रड्यूसर ने उन्हें बेइज्जत किया था। इस वीडियो में शाहरुख कहते हैं, ‘मैं एक प्रड्यूसर से मिलने गया तो उन्होंने मुझसे पूछा- तुम हीरो बनना चाहते हो? तो मैंने कहा- हां, सर।’ प्रड्यूसर ने इसके बाद शाहरुख से पूछा कि क्या वह डांस कर सकते हैं? तो शाहरुख ने डांस करके भी दिखाया जिसके जवाब में प्रड्यूसर ने कहा, ‘रहने दो, ये तो गोविंदा किलो के भाव करता है।’

जब स्टेज पर Shahrukh Khan ने Salman Khan को कहा था ‘उल्लू का पट्ठा’, रानी मुखर्जी के सामने शर्म से लाल हो गए थे दबंग खान
प्रड्यूसर ने शाहरुख को किया बेइज्जत
शाहरुख ने इस घटना के बारे में आगे बताते हुए कहा, ‘इसके बाद प्रड्यूसर ने उनसे फाइट सीन करने के लिए कहा जिसके बाद एक बार फिर मैंने फाइट सीन करके दिखाया। इस पर उन्होंने कहा- रहने दो, ये तो सनी देओल टन के भाव करता है।’ शाहरुख ने आगे कहा, ‘प्रड्यूसर ने मुझसे कहा कि मैं बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकता हूं। जब मैंने यह सुना तो मैंने फैसला लिया अगर मैं बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकता तो कम से कम मुझे कुछ कोशिश करके ही फेल होना चाहिए। इसलिए फिल्म इंडस्ट्री में नए आने वाले लोगों को जल्दी निराश नहीं होना चाहिए।’ देखें, यह पूरा वीडियो:


शाहरुख की आने वाली हैं बड़ी फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। अब वह अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा वह साउथ के डायरेक्टर एटली की फिल्म ‘जवान’ में भी काम कर रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks