शाहरुख ने फिर शुरू की Atlee की मूवी की शूटिंग, ‘लंगड़ाते’ हुए पहुंचे हॉस्पिटल, सान्या बनीं ‘डॉक्टर’


बॉलिवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेसब्र होकर इंतजार कर रहे हैं। बीते साल बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के केस की वजह से उन्होंने काम से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वो वर्क मोड में वापस लौट आए हैं। उन्होंने फिर से एटली की मूवी (Atlee’s movie) की शूटिंग शुरू कर दी है, जो मुंबई में हुई। इस शूटिंग में ऐक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने भी उन्हें ज्वॉइन किया। अब उम्मीद लगाई जा रही है कि वो इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते ही विदेश रवाना होंगे और वहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ ‘पठान’ (Pathan) की शूटिंग करेंगे। फिलहाल, इंटरनेट पर कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसमें ‘घायल’ SRK और ‘डॉक्टर’ सान्या नजर आ रहे हैं।

एक स्पेशल सीक्वेंस के लिए शाहरुख खान घायल दिखाई दिए। उनके साथ शूटिंग में सान्या मल्होत्रा भी थीं। चोटिल SRK को लंगड़ाते हुए एक हॉस्पिटल में एंट्री करते हुए दिखाया गया, जहां सान्या एक डॉक्टर के किरदार में नजर आईं। शाहरुख अपनी शूटिंग पूरी करके चले गए, जबकि सान्या करीब 8 बजे तक शूट करती रहीं। उम्मीद है कि SRK इस शेड्यूल में हॉस्पिटल सीक्वेंस को पूरा करेंगे।


एटली की मूवी की शूटिंग पूरी करने के बाद शाहरुख खान ‘पठान’ के ऐक्शन से भरपूर शेड्यूल के लिए स्पेन जा सकते हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी में दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका निभा रही हैं, जबकि जॉन अब्राहम उनके अपोजिट नजर आएंगे।

शाहरुख के बेटे Aryan Khan ने कर दी काम की शुरुआत, लिख रहे हैं वेब सीरीज, इसी साल हो सकती है रिलीज
शाहरुख खान ने अभी तक अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। वो बैक-टू-बैक फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। वो आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी कैमियो में नजर आएंगे।

आनंद एल राय की ‘जीरो’ में शाहरुख को आखिरी बार स्क्रीन पर देखा गया था, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। इसमें SRK के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आई थीं।

Shah Rukh Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks