सान्या मल्होत्रा की बॉबी देओल से पहली मुलाकात, बातों पर नहीं था ध्यान, दिमाग में चल रहा था वो गाना


सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra ) बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ अपनी अगली फिल्म ‘लव हॉस्टल’ (Love Hostel) में नजर आ रही हैं। सान्या ने वह किस्सा सुनाया जब पहली बार वह बॉबी देओल से मिली थीं तो उनके मन में क्या चल रहा था। उन्होंने बताया कि उनकी हाइट देखकर वह हैरान रह गई थीं। सान्या ने बताया कि जब वह उनसे बातें कर रही थीं तो उनके दिमाग में उनका कौन सा किरदार घूम रहा था।

‘लव हॉस्टल’ में सान्या ज्योति नाम की लड़की के किरदार में हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड आशु (विक्रांत मेसी) के प्यार में पागल है। इस फिल्म में बॉबी देओल नेगेटिव रोल में हैं जो एक कॉन्ट्रैक्ट किलर है। इस फिल्म में बॉबी का किरदार जितना खतरनाक है, उतना है किलर उनका लुक भी नजर आया है।

बॉबी देओल से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बातें करते हुए हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में सान्या ने कहा, ‘जब मैं पहली बार उनसे मिली तो मुझे लगा नहीं था कि वह इतने लंबे हैं। और मैं काफी छोटी सी हूं। जब मैं उनसे पहली बार मिली तो मेरे मन में बस उनका गाना दुनिया हसीनों का मेला चल रहा था। वह हमलोगों से कुछ बातें कर रहे थे और मैं उनकी बातों पर ध्यान ही नहीं दे पा रही थी। मेरे दिमाग में उनका सभी पॉप्युलर गाना चल रहा था। उनसे मेरी यह मुलाकात एक फैन गर्ल के तौर पर हुई।’

बॉबी देओल, सान्या मल्होत्रा और विक्रांत मैसी की ‘लव हॉस्टल’ का ऑफिशल ट्रेलर

सान्या ने कहा कि फिल्म में उनका लुक काफी खतरनाक है और उन्हें देखकर वह डर भी गई थीं। हालांकि, सान्या ने यह भी कहा कि वह काफी अच्छे इंसान हैं, जिनके अंदर बच्चों जैसा दिल भी है। बता दें कि यह फिल्म आज से 2 दिनों बाद 25 फरवरी को ZEE5 पर रिलीज़ हो रही है।

when Sanya Malhotra first met Bobby Deol

when Sanya Malhotra first met Bobby Deol

image Source

Enable Notifications OK No thanks