Name The Star: पर्दे पर मोटी तोंद व बड़ी मूछों में दिखता है ये शख्स, रियल लाइफ लुक आपने पहचाना?


Bhabiji’s Happu singh young look: सोशल मीडिया पर हर दूसरे दिन पर्दे के कलाकारों की खबरें, उनकी तस्वीरें व वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें से कुछ स्टार्स के बचपन की झलकें भी होती हैं, जिसे देखना फैंस काफी पसंद करते हैं. अब फिर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार हैं.

सामने आई इस तस्वीर में सफेद टी शर्ट पहने एक शख्स (Happu Singh Young Look) नजर आ रहे हैं, जिनका चेहरा कई लोगों को जाना पहचाना लग रहा है. ऐसे में कुछ लोग अपने-अपने कयास लगा रहे हैं. वैसे हम आपको बता दें कि यह घुंघराले बालों वाला यह शख्स कोई और नहीं बल्कि एंड टीवी के कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं के दरोगा हप्पू सिंह हैं. शो में वह हमेशा मोटी तोंद और बढ़ी हुईं मूछों के साथ पुलिस की वर्दी में नजर आते हैं. शो में वह कानपुर के लोगों से न्यौछावर मांगते रहते हैं. पर्दे पर उनकी स्टाइल और उनके डायलॉग्स सुन के लोग हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं. हालांकि, असल जिंदगी में वह कितने अलग (Happu Singh Real Life Look) दिखते हैं, यह तो आप तस्वीर देखकर समझ ही गए होंगे.




हप्पू सिंह भले ही ऑन-स्क्रीन मोटी तोंद के साथ नजर आते हों, लेकिन रियल लाइफ में काफी स्मार्ट और हैंडसम हैं. हप्पू सिंह यानी योगेश आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने में उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे. हप्पू ‌सिंह का असली नाम योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी. मुंबई आने के बाद वह चार दिन तक रेलवे स्टेशन पर सोए थे. एक साल तक उन्होंने कई ऑडिशन दिए लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला. कुछ समय बाद योगेश को क्लोरमिंट का ऐड मिला और उन्होंने एक के बाद एक 47 ऐड फिल्म्स किए. फिर उन्होंने शो FIR में काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान भाभी जी घर पर हैं से ही मिली. इस शो से अब वह लाखों में कमाई करते हैं.

यह भी पढ़ें- A Thursday Trailer: रोंगटे खड़े कर देगा ए थर्सडे का ट्रेलर, बेहद खतरनाक है Yami Gautam का किरदार

Watch: छोटी Gangubai बनकर इंटरनेट पर छाई ये बच्ची, एक्टिंग में Alia Bhatt को भी दे रही है टक्कर

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks