​भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने निकाली 50 पदों पर भर्ती, इस दिन तक कर सकते हैं आवेदन


National Highways Authority of India Recruitment 2022: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी की है. इस भर्ती अभियान द्वारा डिप्टी मैनेजर के पदों पर भर्ती की जाएगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस भर्ती के लिए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण आधिकारिक साइट nhai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकेंगे. इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए प्रक्रिया 13 जुलाई 2022 को खत्म हो जाएगी.

NHAI Recruitment 2022: ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) के 50 पदों को भरा जाएगा. इस भर्ती के तहत यूआर के लिए 28 पद, एससी के लिए 1 पद, एसटी के लिए 1 पद और ओबीसी के लिए 20 पद आरक्षित किए गए हैं.

NHAI Recruitment 2022: आवश्यक शैक्षिक योग्यता
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी जरूरी है.

NHAI Recruitment 2022: आयु सीमा
इस पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी दिशा-निर्देशों के अनुसार छूट प्रदान की जाएगी.

NHAI Recruitment 2022: ऐसे होगा चयन
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा (सिविल), 2021 में लिखित परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण के आधार पर किया जाएगा. इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एनएचएआई की आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​IBPS RRB Recruitment: ​​​आठ हजार से ज्यादा पदों पर ​निकली ​वैकेंसी, आवेदन की अंतिम तारीख नजदीक

​​UPSC Admit Card 2022: यूपीएससी ने जारी किए कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जाम के एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks