नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में कई पदों पर निकली वैकेंसी


NTPC Recruitment 2022: नेशनल थर्मल पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (NTPC Limited) ने रिन्यूएबल एनर्जी के क्षेत्र में एग्जीक्यूटिव के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. उम्मीदवार NTPC Executive Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर 29 जुलाई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.  इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 जुलाई से शुरू की गई है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 60 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि- 15 जुलाई 2022
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि- 29 जुलाई 2022

इन पदों पर होगी भर्ती
एनटीपीसी भर्ती 2022 के तहत कुल 60 पदों को भरा जाएगा. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए रिन्यूएबल एनर्जी से संबंधित 45 पद, मानव संसाधन के 01 पद, कॉन्ट्रैक्ट सर्विसेज के 04 पद, फाइनेंस के 02 पद, अकाउंट्स के 04 पद, पी एंड एस के 01 पद, क्यूए के 01 पद, आईटी के 01 पद और सेफ्टी के 01 पद पर भर्ती की जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता 
एग्जीक्यूटिव के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी. इसके अलावा अलावा संबंधित विषय में बैचलर्स / मास्टर्स डिग्री होनी चाहिए. योग्यता से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. 

जानें कैसे करें आवेदन 

  • एनटीपीसी करियर की आधिकारिक वेबसाइट careers.ntpc.co.in पर जाएं.
  • रिन्यूएबल एनर्जी से संबंधित विज्ञापन संख्या 18/22 पर क्लिक करें.
  • अपना विवरण दर्ज करें और भुगतान करें.
  • अंत में सबमिट बटन पर क्लिक करें.
  • इसके बाद आवेदन पत्र का प्रिंट निकाल लें.

यह भी पढ़ें:

SSC SI Delhi Police Result 2022: एसएससी ने जारी किए दिल्ली पुलिस एसआई परीक्षा के फाइनल नतीजे, यहां से करें चेक 

Bihar Board Class 6 Admission: बिहार बोर्ड क्लास 6वीं में दाखिले के लिए शुरू हुआ रजिस्ट्रेशन, इन आसान स्टेप्स से करें अप्लाई 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks