रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में करेंगी पार्वती का रोल!


अयान मुखर्जी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म और कहानी के फिल्ममेकर शानदार कलाकारों के साथ अपना एक अलग ही ‘ब्रह्मास्त्र’ बनाने की तैयारी में हैं। अब इस फिल्म के अगले पार्ट को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है, जो स्टार कास्ट से जुड़ी है।

दीपिका होंगी सेकंड पार्ट का हिस्सा!
‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं जिसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। चर्चा है कि दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म के सेकंड पार्ट का हिस्सा होंगी।


पार्वती के किरदार के लिए दीपिका का नाम
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अयान ने इस फिल्म के सेकंड पार्ट के नए किरदार ‘देव’ का खुलासा किया है। रिपोर्ट्स यह भी है कि मेकर्स ने पार्वती के किरदार के लिए दीपिका का नाम फाइनल कर लिया है।

क्या जुड़वां बच्चों की मां बनेंगी Alia Bhatt? Ranbir Kapoor ने दे दिया ये हिंट

‘ब्रह्मास्त्र’ के अंत में कैमियो रोल
इस प्रॉजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि दीपिका इस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के अंत में कैमियो रोल करती दिखेंगी, जो फिल्म को दूसरे पार्ट से जोड़ने का काम करेगा। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में में महादेव के किरदार के लिए भी मेकर्स ने नाम फाइनल कर लिया है।

रणबीर कपूर को देखते ही बाहों में जा लिपटीं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने बेबी बम्प भी किया फ्लॉन्ट

‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर को हो रही रिलीज़
फिल्म के पहले पार्ट में शिव और इशा का किरदार का दूसरा नाम ही महादेव और पार्वती है। ‘ब्रह्मास्त्र’ पहली फिल्म है जिसमें रणबीर और आलिया पहली बार साथ नजर आनेवाले हैं। रियल कपल को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए फैन्स बेचैन हैं। यह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितम्बर 2022 को रिलीज हो रही है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks