नव्या नवेली नंदा के टी-शर्ट ने खींचा अमिताभ बच्चन का ध्यान, नातिन की स्टाइल पर नाना बोले- COOL


नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने तय कर लिया है कि वह बॉलीवुड में करियर नहीं बनाएंगी, लेकिन सुर्खियों में हमेशा रहती हैं. श्वेता बच्चन नंदा की बेटी ना सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि काफी समझदार भी हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन एक सफल एन्टप्रेन्योर हैं और वही करती हैं जो उन्हें ठीक लगता है. बिग बी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, इसलिए उनकी नजर अपनी नातिन नव्या के टी-शर्ट पर पड़ी तो मजेदार रिएक्शन दिया.

नव्या नवेली नंदा  अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में रहती हैं. ताजा-तरीन पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. नव्या का टी-शर्ट सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस टी-शर्ट पर हिंदी में लिखा है बड़े और बोल्ड अक्षर में लिखा है ‘क’ से कंसेंट’.

‘क’ से……? कंसेंट का नव्या नवेली ने दिया ज्ञान
नव्या नवेली ने इस टी-शर्ट को पहन अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. पालथी मारकर बैठी हुई नव्या क्यूट स्माइल दे रही हैं. ब्राउन कलर के पैंट के साथ व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हैं. यू तो टी-शर्ट सिंपल है लेकिन उस पर जो लिखा है वह खास मैसेज दे रहा है. नव्या ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘क’ से……? कंसेंट. इसे इस्तेमाल करें, इसके लिए पूछें’.

नाना अमिताभ बच्चन को लग रहा COOL
नव्या का ये टी-शर्ट नाना अमिताभ बच्चन को बहुत पसंद आया और उन्होंने कमेंट कर लिखा ‘कूल’. वहीं मम्मी श्वेता बच्चन ने ‘क्यूट’ बताया. नव्या नवेली  के इस टी-शर्ट को देख नेटिजेंस पूछ रहे हैं कि कहां से लिया और कैप्शन की तारीफ भी कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘मुझे ये टी-शर्ट पसंद है..क से कंसेंट…ये हर किसी को सिखाने की जरूरत है’.

(फोटो साभार: navyananda/Instagram)

ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन ने जब ‘दुल्हन’ बनीं पूनम ढिल्लों को लगाया था गले, थ्रोबैक PHOTOS में दिखे शशि कपूर

नव्या के भाई अगस्त्य नंदा  करने जा रहे हैं एक्टिंग डेब्यू
नव्या नवेली नंदा एक बिजनेस वोमैन हैं और आरा हेल्थ ब्रांड की को-फाउंडर हैं. जहां नव्या ने फिल्मों से दूर रहने का फैसला किया है वहीं भाई अगस्त्या नंदा, जोया अख्तर के निर्देशन में The Archies से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं.  इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी हैं.

Tags: Amitabh bachchan, Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

image Source

Enable Notifications OK No thanks