सिडनी फिल्म फेस्टिवल में होगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘नो लैंड्स मैन’ का प्रीमियर, एक्टर ने इस अंदाज में जताई खुशी


नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से उन्होंने देश और दुनिया में खास पहचान बनाई है. एक्टिंग की वजह से उनकी हर फिल्म बेहद खास होती है. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के लिए गुड न्यूज है कि उनकी एक फिल्म ‘सिडनी फिल्म फेस्टिवल’ में पहुंच गई है. बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अमेरिकी- बांग्लादेशी फिल्म ‘नो लैंड्स मैन’ को सिडनी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है.

यह जानकारी खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो मेगन मिशल के साथ नजर आ रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साथ ही लिखा है, ‘यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है. इस बार ‘नो लैंड्स मैन’ को सिडनी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया है.’ आपको बता दें कि इस खबर से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस बेहद खुश हैं. वो कॉमेंट सेक्शन में एक्टर्स खूब सारी बधाइयां और विशेज दे रहे हैं.

nawazuddin siddiqui movie no lands man selected for sydney film festival

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. (फोटो साभार: nawazuddin._siddiqui/instagram)

 मुस्तोफा सरवर फारूकी ने किया निर्देशन
आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मुस्तोफा सरवर फारूकी ने किया है. वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की इस फिल्म का म्यूजिक ए.आर. रहमान ने दिया है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग भारत, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में की गई है. इस फिल्म के प्लॉट की बात करें तो फिल्म एशिया के एक शख्स की कहानी है जिसकी अमेरिका में मुलाकात ऑस्ट्रेलिया की एक लड़की होती है. यह फिल्म फासिज्म और आइडेंटिटी क्राइसिस से भी डील करती है. इस फिल्म का प्रीमियर ‘ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा’ में भी हुआ है.

कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा होंगे नवाजुद्दीन
इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर भी नजर आएंगे. यह नौवीं बार होगा कि नवाजुद्दीन कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘नुरानी चेहरा’ और ‘अद्भूत’ जैसी फिल्में हैं.

Tags: Bollywood actors, Nawazuddin siddiqui

image Source

Enable Notifications OK No thanks