Nayanthara-vignesh shivan wedding: सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं नयनतारा, माथा चूम विग्नेश ने लुटाया प्यार


कॉलीवुड के बहुचर्चित कपल नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने शादी कर ली है. दोनों की वेडिंग को लेकर मीडिया में काफी समय से चर्चा चल रही थी और फैंस भी इनके परिणय सूत्र में बंधने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में वो घड़ी सात साल बाद आई है, जब दोनों स्टार्स ने शादी का फैसला किया और 9 जून, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए. ऐसे में नयनतारा ने अपनी शादी के दौरान की पहली फोटो (Nayanthara bridal look) शेयर की है और उसमें अपना फैंस को ब्राइडल लुक दिखाया है. इस दौरान वो सुर्ख लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दिखी हैं.

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी दुल्हन के जोड़े में फोटो (Nayanthara Wedding First Photo) शेयर की है. इसे फैंस के साथ साझा करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, ‘भगवान की कृपा से, ब्रह्मांड, हमारे माता-पिता, अच्छे दोस्तों और सभी के आशीर्वाद से हम नए जीवन की शुरुआत कर रहे हैं.’ सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस सुर्ख लाल जोड़े में सजी-धजी दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं. इसमें वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. वहीं, उन्होंने लाइफ टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश का हाथ थामा हुआ है. दूसरी ओर डायरेक्टर अपनी पत्नी के माथे को चूम कर उन पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. इसमें दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

फोटो में विग्नेश का सिंपल लुक देखने के लिए मिल रहा है. वो धोती और कुर्ते में नजर आ रहे हैं. इनकी पोस्ट को आर्टिकल लिखे जाने तक महज आधे घंटे के भीतर ही 37 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. ये वायरल हो रही है और फैंस इनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स और लाइक कर रहे हैं. अपनी चहेती एक्ट्रेस को दुल्हन के जोडे़ में देखकर उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है.

सात सालों से रिलेशनशिप में थे नयनतारा और विग्नेश
आपको बता दें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन ( Nayanthara-vignesh Shivan love Story) सात सालों से रिलेशनशिप में थे. 7 साल रिश्ते में रहने के बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया है. इनकी पहली मुलाकात साल 2015 में हुई थी. ये ‘Naanum Rowdy Dhaan’ के सेट पर मिले थे, जिसके डायरेक्टर विग्नेश थे. तभी इनकी दोस्ती हुई और दोस्ती कब प्यार में बदल गई ये इन्हें खुद भी नहीं पता चला. दोनों ने पिछले साल ही सगाई की थी. अपनी सगाई की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी. गौरतलब है कि इनकी वेडिंग चेन्नई में महाबलीपुरम में हुई है. इनकी शादी में बॉलीवुड से एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh khan), बोनी कपूर और साउथ से रजनीकांत (Rajinikanth) जैसे कई स्टार्स शामिल हुए हैं.

Tags: Nayanthara, South Indian Actress, South Indian Beauty



image Source

Enable Notifications OK No thanks