Jawan में शाहरुख खान की एक्ट्रेस बनने वाली थीं सामंथा रुथ प्रभु, नागा चैत्नया की वजह से हुआ सब चौपट


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शुक्रवार (3 जून) को फैंस के तब सरप्राइज कर दिया, जब उन्होंने साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का घोषणा के साथ फिल्म की पहली झलक दिखाई. जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तब से फैंस फिल्म के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी लेने के लिए गुगल सर्च कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट से लेकर फिल्म की कास्ट तक लोग हर डिटेल को जानना चाह रहे हैं. इस फिल्म के जरिए साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद नयनतारा नहीं बल्कि सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) थीं, लेकिन नागा चैत्नया (Naga Chaitanya) की वजह से ये फिल्म उनके हाथ से निकल गई.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) अगले साल 2 जून के रिलीज होने वाली है. फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है. फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) के साथ किंग खान की जोड़ी नजर आने वाली है, लेकिन आप ये जानकर हैरान होंगे कि नयनतारा से पहले ये फिल्न सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को ऑफर हुई थी, लेकिन नागा चैत्नया (Naga Chaitanya) की वजह से उन्होंने फिल्म को मना कर दिया.

इसलिए फिल्म को कह दिया था ‘न’?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा रुथ प्रभु को साल 2019 में ‘जवान’ के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया था. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए इसलिए न कहा, क्योंकि तब वह अपने पति नागा चैत्नया के साथ परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कप रही थीं. उनके न कहने के बाद मेकर्स ने नयनतारा को अप्रोच किया और उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हां कह दिया.

अक्टूबर 2021 में टूट गया सामंथा-नागा का रिश्ता
अक्टूबर 2021 में सामंथा और नागा ने अपने रिश्ते के खत्म होने का ऐलान कर दिया था. दोनों के रास्ते जुदा क्यों हुए, हालांकि ये अब तक राज बना हुआ है. नागा ने एक बयान जारी कर कहा था कि ये हम दोनों का निजी फैसला है. इस फैसले से वो और मैं दोनों खुश हैं और दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में अच्छा कर रहे हैं.

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
‘जवान’ हिंदी के साथ चार अन्य भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलायलम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने वाली है. फिल्म को गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं. कहा जा रहा है फिल्म में शाहरुख और नयनतारा के साथ सान्या मल्होत्रा भी नजर आने वाली हैं.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks