Jawan: शाहरुख खान संग दिखेंगी नयनतारा, एटली कुमार की फिल्म का टाइटल आया सामने?


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कई बड़ी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं. फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) और ‘पठान’ (Pathaan) के बाद शाहरुख ने एक प्रोजेक्ट के लिए साउथ के फेम डायरेक्टर के साथ  एटली कुमार (Atlee Kumar) संग हाथ मिलाया था. हाालांकि उनके प्रोजेक्ट का टाइटल फाइनल नहीं हुआ था. हालांकि अब इस बारे में ताजा अपडेट सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, एटली कुमार और शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट का नाम है ‘जवान (Jawan)’ है.  मेकर्स जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के साथ दिखने वाले हैं.

‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के अनुसार,’ लंबे समय बाद आखिरकार शाहरुख खान और एटली को अपने सीक्रेट अनटाइटल प्रोजेक्ट को एक बेहतरीन टाइटल मिल गया है. जिसका नाम ‘जवान (Jawan)’ है. यह 2023 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.  इस फिल्म में शाहरुख खान नयनतारा (Nayanthara) संग रोमांस करते देखे जाएंगे.’

बता दें कि इससे पहले इस फिल्‍म का टाइटल ‘लॉइन’ (LION) बताया गया था. फिल्म के टाइटल को लेकर साउथ के ट्रेड एनल‍िस्‍ट मानोबाला व‍िजयबालन ने ट्व‍िटर पर एक डॉक्‍यूमेंट शेयर क‍िया था, ज‍िसमें इस फिल्‍म का टाइटल ‘LION’ ल‍िखा हुआ था. अब ऐसे में किंग खान की फिल्म का नाम  ‘LION’ है या ‘Jawan’ इस बात की कोई पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

25 नामों के बाद फाइनल हुआ टाइटल?

रिपोर्ट में आगे प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि फिल्म के टाइटल का खुलासा मेकर्स एक शानदार टीजर के साथ करने वाले हैं. टीजर 1 मिनट 34 सेकंड का होगा, जिसमें शाहरुख खान को एक अलग ही लुक में देखने को मिलेगा. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मेकर्स ने लगभग 25 टाइटल्स (शीर्षकों) पर विचार-चर्चा कर ‘जवान’ टाइटल को फाइनल किया है.

शाहरुख से सलाह पाकर खुश थे एटली 

बीते कुछ दिन पहले फिल्म को लेकर ऐसी भी खबरें थीं कि ‘जवान’ के स्क्रिप्ट को लेकर शाहरुख ने एटली से कुछ बदलाव करने के लिए कहा था, जिसे डायरेक्टर ने सम्मान के साथ उनकी बात पर अमल किया और स्क्रिप्ट में बदलाव किया.रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि स्क्रीनप्ले पर शाहरुख से सलाह पाकर एटली खुश थे.

डबल रोल में दिखेंगे किंग खान
बता दें कि फिल्म को लेकर अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे. वहीं, नयनतारा फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में देखी जाएंगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी हैं.

Tags: Bollywood news, Nayanthara, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks